website counter widget

VIDEO : सपना चौधरी ने किया दलेर मेहंदी के साथ डांस

0

‘तेरी अंखियां को काजल’ गाने से पूरे देश को जिसने अपना दीवाना बना दिया। बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनने के बाद वे जनता के बीच और मशहूर हो गईं। हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी की| हरियाणा की इस लड़की सपना ने जल्द ही बॉलीवुड जगत में अपना नाम बना लिया है। हाल ही में सपना चौधरी एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां कई बड़े सेलेब्स मौजूद रहे। सपना चौधरी पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी और मीका सिंह के साथ जमकर नाचीं।

इस इवेंट में भाजपा सांसद और भोजपुर फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी भी मौजूद थे। जहां मनोज तिवारी ने ‘जिया हो बिहार के लाला’ गाना गाया।

यही नहीं खुद सपना के कदम दलेर मेहंदी के गाने पर नहीं रुक सके। मनोज तिवारी, पवन सिंह, अरिजीत सिंह और अंकित तिवारी इस इवेंट में सपना के दमदार डांस की तारीफ़ करते हैं। इवेंट में सपना ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मूवी स्त्री के गाने मिलेगी मिलेगी पर डांस भी किया।

ऑर्केस्ट्रा से की शुरूआत

सपना चौधरी का जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ था। उनके पिता एक निजी कंपनी के कर्मचारी थे। वर्ष 2008 में ही सपना के पिता का देहांत हो गया। सपना से अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना के पहले गाने सॉलिड बॉडी रे ने उन्हें कुछ ही दिनों में हरियाणा में ख्याति दिला दी। सपना हाल ही में वीरे की वेड्डिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नज़र आई थीं।

Video: सपना चौधरी का भावुक वीडियो हुआ वायरल

Video: सपना चौधरी ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, हुईं ट्रोल

WWE की रिंग में सपना चौधरी और राखी सावंत ने किया डांस

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.