Bigg Boss 15 में नज़र आ सकती है अर्शी ख़ान

0

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ में अर्शी खान (Arshi Khan) चैलेंजर के रुप में आई. उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ लोगों को खूब एंटरटेन किया. बिग बॉस 14 के बाद बिग बॉस 15 की चर्चा जोरों पर है. खबर है कि अर्शी खान को बिग बॉस के अगले सीजन के लिए शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने ऑफर दिया है.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में कब से शुरू होगा और कौन-कौन इस सीजन में नजर आने वाला है फिलहाल इसे लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है लेकिन एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने बताया कि अगले सीजन के लिए सलमान खान ने उन्हें ऑफर दिया है.

अर्शी खान ने बताया कि ‘बिग बॉस 14’ फिनाले के बाद आफ्टर पार्टी में एक छोटी सी बच्ची मेरे पास आई और मुझसे मेरा शेरू मांगने लगी. सलमान साहब ने मेरे से कहा कि मैं उसे अपना शेरू दे दूं, पर मैंने मना कर दिया. तब मैंने उनसे कहा कि शेरू मेरा बेटा है और मैं इसे खुद से कभी अलग नहीं कर सकती. तब सलमान सर मुस्कुराए और बोले, ‘ओह, तो तुम अब मां बन गई हो. यह मां का इमोशन हमेशा अपने अंदर रखना और अगले सीजन में अपने बेटे शेरू के साथ आना.

अर्शी खान ने आगे कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि सलमान खान ने उन्हें ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन में आने का ऑफर दिया है, लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि वह सलमान से पूछती रह गईं कि वह चेहरे से शरीफ लगती हैं, पर सलमान बिना जवाब दिए ही निकल गए.

Share.