Bigg Boss 14: अभिनव ने कहा, राखी को कभी माफ नहीं करुंगा

0

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर से बेघर हुए अभिनव शुक्ला मिड वीक इविक्शन के दौरान मेकर्स के आदेश पर शो से बाहर हो गए. फिनाले से इतने कम फासले पर अभिनव शुक्ला का जाना डिफेंस के लिए बड़ी बुरी खबरें हैं. यहां तक की दर्शकों ने मेकर्स ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को इस शो में वापस लाने की मांग की और सोशल मीडिया पर एक्टर के इविक्शन के कुछ ही घंटे के अंदर #AbhinavDeservesFinale ट्रेंड करने लगा.लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करके नाराजगी जताई और मेकर्स को वार्निंग देते हुए कहा कि अगर उन्हें वापस नहीं लाया गया तो वो अगले सीजन को फॉलो नहीं करेंगे.


अभिनव शुक्ला और चैलेंजर राखी सावंत लगातार सुर्खियों में भी छाए रहें. होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अभिनव को गलत ठहराकर राखी सावंत का बचाव किया था.अब अपने इविक्शन के 5 दिन बाद अभिनव शुक्ला ने बता दिया है कि क्या वो शो खत्म होने के बाद राखी से दोस्ती करेंगे या नहीं . एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने कहा है, ‘उन्होंने मुझे खुद कहा था, ये सब मैं एंटरटेनमेंट के लिए कर रही हूं. प्लीज मेरा साथ दीजिए. मैंने क्लियर बोला था कि जब तक आप हंस रहे और लोगों को हंसा रहे हो, करो. इससे अच्छा क्या हो सकता है इस घर के अंदर जहां पर इतना स्ट्रेस रहता है.

शुक्ला ने बताया है, ‘देखिए जो भी हुआ, मैं उसे भूल सकता हूं लेकिन मैं माफ नहीं कर सकता हूं. वो एक शो था और वो घर के अंदर हुआ, जहां बहुत स्ट्रेस है.मैं उन चीजों को बाहर नहीं खींचना चाहता हूं.

Share.