इस हसीन सांता को देख घायल हुए घरवाले

0

बिग बॉस 12 में यह आखिरी सप्ताह है और अब घर के सभी प्रतिभागियों में जीत की होड़ मची  है। इस बार के ‘वीकेंड का वार’ में घर से सोमी खान को बाहर होना पड़ा। सोमी खान के बेघर होने से अब घर में केवल 6 सदस्य रह गए हैं। घरवालों के बीच विनर बनने की जंग छिड़ी है और इसी जंग के बीच घरवालों ने क्रिसमस का त्यौहार (Bigg Boss 12 December 24 ) मनाया।

घरवालों को तोहफा देने और उनकी क्रिसमस की खुशियां दोगुनी करने के लिए खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Bigg Boss 12 December 24 ) बिग बॉस के घर पहुंची। घरवालों के लिए सेंटा बनकर आई उर्वशी को देख सभी प्रतिभागी ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे थे। उर्वशी ने सभी प्रतिभागियों को क्रिसमस के तोहफे दिए। सभी प्रतिभागी जहां तोहफा मिलने से बेहद खुश थे वहीं उर्वशी के आने से उनकी ख़ुशी दोगुनी हो गई थी। सभी घरवालों ने उर्वशी के साथ खूब मस्ती की।

इसके बाद दीपक और सुरभि के बीच एक टास्क हुआ। यह टास्क सीक्रेट था और बिग बॉस ने फ़ोन के माध्यम से यह टास्क दिया था। इस टास्क में दीपक को चोरी करना थी और सुरभि को दीपिका को गुस्सा दिलाना था। इस टास्क की वजह से सुरभि और दीपिका के बीच बेहद हंगामा होता है और दीपिका बहुत गुस्से में नज़र आती हैं। आज आने वाले एपिसोड में श्रीसंत को भी एक सीक्रेट टास्क दिया जाने वाला है। अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा की श्रीसंत को आखिर क्या टास्क दिया जाता है। श्रीसंत को टास्क पूरा करने में कितनी मेहनत करनी होगी और घर में कितना हंगामा होगा।

Video: बिग बॉस के घर में फिर मचा बवाल

वायरल हो रहा बिग बॉस -11 का यह शानदार वीडियो

सल्लू पर भारी बिग-बी, बिग बॉस की हालत बद से बद्तर

Share.