बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने धोखे से जीता टास्क

0

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12 Day 88) के दिन जैसे-जैसे खत्म होने के नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे घर में टकराव बढ़ता जा रहा है। घर के अंदर अब रिश्तों में दरार पड़ती नजर आ रही है। चूंकि विनर कोई एक ही होगा तो ऐसे में अब कौन किसके साथ है और कौन किसके खिलाफ, कहा नहीं जा सकता। ऐसे में अब यह शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है।

इस शो के कल के एपिसोड में प्रतिभागियों को एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग टास्क दिया गया, जिसमें घर के सभी सदस्यों को दो अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया। पहले ग्रुप का नाम ब्लैक और दूसरे का नाम रेड रखा गया। ब्लैक ग्रुप में करणवीर, रोमिल और दीपक थे वहीं श्रीसंत, दीपिका, सोमी और रोहित को रेड ग्रुप में रखा गया। बिग बॉस ने इस टास्क को शुरू करने से पहले एक घोषणा की जिसमे कहा गया कि, जो ग्रुप भी यह टास्क जीतेगा उसे स्पेशल पॉवर दी जाएगी। कैप्टन सुरभि की देखरेख में यह टास्क शुरू हुआ।

इस टास्क में दोनों टीम के एक-एक मेंबर से कैप्टन सुरभि को सवाल पूछना था, जिसका जवाब दोनों मेंबर्स को जल्द से जल्द देना था। सबसे पहले इस टास्क को पूरा करने के लिए ब्लैक टीम से दीपक आगे आते हैं। सुरभि उनसे सवाल करती है कि घर का सबसे निगेटिव मेंबर कौन है? इस पर दीपक श्रीसंत का नाम लेते हैं, जिस पर श्री भड़क जाते हैं और दोनों के बीच काफी बहस होती है।

तभी बिग बॉस का एक और ऐलान होता है कि जो भी टीम अपने पास एप्पी फिज़ की सबसे ज्यादा बोतलें जमा करेगा वह विजेता होगा। इस टास्क में दोनों ही टीम को फिज़ की बोतलें एक दूसरे से छीननी थीं। इस छीना-झपटी के खेल में श्रीसंत और रोमिल आपस में भिड़ जाते हैं और दोनों में हाथापाई होने लगती है। इसी दौरान कप्तान सुरभि दीपिका की टीम को विनर घोषित कर देती हैं। इस पर करणवीर और दीपक कहते हैं कि सुरभि ने पक्षपात किया है।

इसके बाद एक और टास्क में रोहित रोमिल को हरा कर मुकाबला बराबर कर देते हैं। इसके बाद आखिरी टास्क श्रीसंत और रोमिल के बीच होता है जिसमे फिर से रोमिल और श्रीसंत भिड़ जाते हैं। सुरभि रोमिल को विनर घोषित करती है लेकिन श्रीसंत इस बात से इनकार कर देते हैं और अपने टास्क को पूरा करने के लिए दीवार पर पेंट करना जारी रखते हैं। इसी बीच मौका देखकर श्रीसंत चुपके से फिज़ की सारी बोतलें अपने खेमे में लेकर छुपा देते हैं और उनकी टीम जीत जाती है। जीतने वाली टीम ख़ुशी का जश्न मानती है और फिर सभी मिलकर श्री को हैप्पी एनिवर्सरी कहते हैं।

बिग बॉस 12 के घर में सोना मुश्किल

बिग बॉस 12 में आएगा नया ट्विस्ट, जल्द होगी इनकी एंट्री

बिग बॉस 12 : एक और कंटेस्टेंट की खुली पोल

Share.