बिग बॉस में होगी अब बिग फाइट

0

बिग बॉस 12 में पिछले दो हफ्ते से एलिमिनेशन राउंड में किसी भी प्रतिभागी को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया। लेकिन इस हफ्ते होने वाले ‘वीकेंड का वार’ में दर्शकों को कई नज़ारे देखने को मिलेंगे। इस हफ्ते वीकेंड का वार बेहद धमाकेदार होने वाला है। इस दिलचस्प ‘वीकेंड का वार’ की शुरुआत रितेश देशमुख और बिग बॉस यानी सलमान खान की मस्ती के साथ होगी, लेकिन इसके बाद इसमें काफी हंगामा देखने को मिलेगा।

इस हफ्ते के हंगामे में प्रतिभागियों के घरवाले आपस में भिड़ने वाले हैं, और वह भी बिग बॉस के सामने। जी हां बिग बॉस के प्रतिभागी श्रीसंत, सुरभि राणा और करणवीर के घरवाले आपस में भिड़ेंगे। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और करणवीर की पत्नी टीजे सुरभि राणा के भाई से भिड़ेंगी। इंस्टाग्राम पर बिग बॉस खबरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे सुरभि के भाई कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि सुरभि उनके द्वारा तैयार किया गया एक विस्फोट है। इसके जवाब में श्रीसंत की पत्नी कहती हैं कि वह दूसरों के मुँह से शब्द निकलवाती हैं।

https://www.instagram.com/p/BrGAkkiHpD4/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद वीडियो में सुरभि के भाई कहते हुए दिखते हैं कि सुरभि को सभी टारगेट कर रहे हैं तो इसका पलटवार करते हुए भुवनेश्वरी कहती हैं कि सुरभि सभी को टारगेट करती हैं, आप शायद कुछ गलत बिग बॉस देख रहे हैं।

श्रीसंत के बचाव में उतरी उनकी पत्नी भुवनेश्वरी के पास, श्रीसंत की हर गलती का मुंह तोड़ जवाब तैयार रहता है। लेकिन श्रीसंत को ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर कई बार निशाना बना चुके हैं।

Video: बिग बॉस के घर में फिर मचा बवाल

बिग बॉस : इस सप्ताह भी कोई नहीं बेघर

बिग बॉस के घर पहुंची सारा अली खान

बिग बॉस सीजन 12:सुसाइड करने वाले थे श्रीसंत!

सल्लू पर भारी बिग-बी, बिग बॉस की हालत बद से बद्तर

Share.