Video: बिग बॉस के घर में फिर मचा बवाल

2

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 12 के इस बार के ‘वीकेंड का वार’ में श्रीसंत और सुरभि के बीच काफी हंगामा हुआ, जिस कारण बिग बॉस के घर में तहलका मच गया। यह मामला जैसे-तैसे शांत हुआ तो अगले एपिसोड की शुरुआत में एक अलग ही मुद्दा गरमा गया। शो शुरू होते ही दीपक और रोहित का चोरी का मामला छाया रहा। दरअसल, दीपक और रोहित ने घर के किचन से चीनी चुराई, जिसका पता श्रीसंत को चल जाता है।

श्रीसंत उन दोनों की चोरी का खुलासा दीपिका के सामने करते हैं। दीपिका इस बारे में सोमी और मेघा को बताती है और फिर शुरू होता है घर में हंगामा। वहीं मेघा इस बात को लेकर खाना बनाने से इनकार कर देती है। इसी बीच सुरभि एक बार फिर से श्रीसंत द्वारा उनके साथ की गई बदतमीजी का किस्सा छेड़ देती हैं और श्रीसंत को धमकी देती हैं कि घर से बाहर होने पर उनके भाई श्रीसंत को देख लेंगे। इसके बाद श्रीसंत, रोहित और दीपक के निशाने पर भी आ जाते हैं और दीपिका श्रीसंत को शांत रहने के लिए कहती हैं, लेकिन फिर भी श्रीसंत और रोहित में इस बात को लेकर काफी बहस होती है।

इसके बाद रोहित और दीपक फिर से किचन से चीनी चुराते हैं और रोमी दोनों को रंगे हाथ पकड़ लेती है। इस पर मेघा और जसलीन दीपक और रोहित से बहस करने लगती हैं, लेकिन मामले को संभालने के लिए करणवीर बीच-बचाव में उतर आते हैं। करणवीर कहते हैं कि दोनों केवल मजाक कर रहे हैं, लेकिन मेघा गुस्से में कहती हैं कि वह दोनों को थप्पड़ मारेंगी। फिर रोहित कहता है कि हमारे शक्कर चुराने पर जसलीन इविक्ट जाएगी, जिस पर जसलीन को गुस्सा आ जाता है और वे पूरे में चिल्लाने लगती हैं।

बिग बॉस : इस सप्ताह भी कोई नहीं बेघर

बिग बॉस के घर पहुंची सारा अली खान

बिग बॉस सीजन 12:सुसाइड करने वाले थे श्रीसंत!

Share.