छलक उठी दीपक ठाकुर की आंखें

0

बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में केवल कुछ ही घंटों का समय शेष रह गया है। फिनाले जीतने के लिए बिग बॉस के घर में केवल 5 ही सदस्य हैं। कौन बिग बॉस 12 का विनर होगा, इस बात का सभी दर्शकों के साथ खुद कंटेस्टेंट भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं जैसे-जैसे फाइनल का समय नज़दीक आ रहा है, वैसे-वैसे सभी की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी सभी फाइनलिस्ट के सम्मान में एक वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो में बिग बॉस के घर में बिताए गए यादगार लम्हों (Bigg Boss 12 Deepak Thakur 15th Week Journey) को प्रदर्शित किया जाएगा।

कलर्स चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दीपक ठाकुर (Bigg Boss 12 Deepak Thakur 15th Week Journey) बिग बॉस में बिताए गए अपने सफ़र को देखकर बेहद भावुक दिखाई दे रहे हैं। चैनल की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो में दीपक ठाकुर द्वारा बिताए गए शानदार लम्हों को प्रदर्शित किया जा रहा है। इस वीडियो में उनकी तारीफ में कहा गया है कि एक छोटे से गांव से आए दीपक ठाकुर के लिए यह सफ़र किसी भी मायने में छोटा नहीं रहा।

यह वीडियो देखकर दीपक की आंखें (Bigg Boss 12 Deepak Thakur 15th Week Journey) छलक जाती हैं और वे रोने लगते हैं। इसके बाद दीपक अपने बिग बॉस के इस सफ़र पर गर्व महसूस करते हैं और कहते हैं, ”ये मेरा घर है, हम यहां के दीपक ठाकुर हैं।” बिग बॉस 12 में फाइनलिस्ट की दौड़ में करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, नेहा कक्कड़, रोमिल चौधरी और श्रीसंत शामिल हैं।

क्या श्रीसंत ही हैं बिग बॉस 12 के विनर

बिग बॉस 12 – इस वीकेंड सोमी पर वार

बिग बॉस 12 में आया नया मोड़

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.