बिग बॉस 12 में आएगा नया ट्विस्ट, जल्द होगी इनकी एंट्री

1

बिग बॉस 12 के घर में कई सेलिब्रिटीज़ और कॉमन्स मौजूद हैं। बिग बॉस 12 में आए दिन नए-नए ड्रामे भी देखने को मिल रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स अब एक नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। बिग बॉस 12 को रोमांचक बनाने के लिए शो के मेकर्स पिछले सीजन के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की एंट्री करवाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विकास गुप्ता शुक्रवार के एपिसोड में शो का हिस्सा बनते हुए नज़र आ सकते हैं।

विकास गुप्ता घर में एक खास मकसद से एंट्री लेने वाले हैं। विकास घरवालों की अच्छी तरह क्लास भी लेंगे और उन्हें राय भी देंगे। रिपोर्ट के अनुसार, विकास एंट्री शो में नए ट्विस्ट लेकर आएगी। विकास गुप्ता शो में कंटेस्टेंट्स को ‘सच का आईना’ टास्क भी देंगे। वहीं विकास कंटेस्टेंट्स के बर्ताव पर भी बात करेंगे। विकास गुप्ता उर्वशी की ईमानदारी की तारीफ करेंगे, वहीं श्रीसंत को भी अपना गुस्सा काबू करने को कहेंगे।

बिग बॉस 12 की बात करें तो सभी जगह चर्चा में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी है। पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जिस प्रकार अनूप और जसलीन की बिग बॉस में एंट्री हुई, दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा, लेकिन सिर्फ अब रोमांटिक बातें छोड़ जसलीन अनूप पर बेहद प्यार बरसा रही हैं। हाल ही में जसलीन अनूप जलोटा को सबसे सामने कभी गाल तो कभी माथे पर किस करती नज़र आई।

बिग बॉस 12 : एक और कंटेस्टेंट की खुली पोल

बिग बॉस 12: श्रीसंत हुए गुस्सा, कहा मुझे सम्मान चाहिए

सामने आया बिग बॉस सीजन 12 का सबसे बड़ा झूठ

Share.