सुरभि से नाराज़ हुए दर्शक

1

बिग बॉस 12 में फिनाले की रेस शुरू हो चुकी है और रेस में सबसे आगे सुरभि निकल चुकी हैं। पिछले हफ्ते हुए एक टास्क में जीत हासिल कर सुरभि पहुंची फिनाले। सुरभि के अलावा घर के बाकी 6 सदस्य नॉमिनेट हो गए हैं। इस हफ्ते बिग बॉस में एक नया मोड़ आने वाला है क्योंकि इस बार घर से एक नहीं बल्कि 2 सदस्य बाहर होने वाले हैं। सुरभि के फिनाले में पहुंचने से सोशल मीडिया पर यूज़र्स भड़क गए और सुरभि को ट्रोल करने लगे हैं। यहां घरवाले भी सुरभि के फिनाले में जाने की बात को पचा नहीं पा रहे हैं।

दर्शकों को सुरभि राणा का फिनाले में पहुंचना पच नहीं रहा है और वे लगातार सोशल मीडिया पर सुरभि राणा के खिलाफ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने सुरभि को घर का सबसे बद्तमीज सदस्य बताया जबकि एक यूजर्स ने यहां तक कमेंट कर दिया कि सुरभि फिनाले में पहुंचने के लायक नहीं हैं और उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए।

वहीं बिग बॉस ने अब रेडियो के माध्यम से घरवालों की बात उनके फैंस से करवाने का मौका दिया। सबसे पहले रोमिल और दीपिका को यह मौका मिला। कॉलर से बात करते-करते रोमिल और दीपिका आपस में बहस करने लगते हैं। इसके बाद सोमी और दीपक को मौका मिलता है, जिसमे दीपक सोमी को पसंद करने की बात कहते हैं, लेकिन सोमी उन्हें सिर्फ अपना दोस्त मानती हैं। दीपक, सोमी को एक गाना भी डेडिकेट करते हैं। इसके बाद मौका मिलता है करणवीर और श्रीसंत को।

करणवीर और श्रीसंत अपने-अपने फैंस से बात करते हैं। श्री का एक फैन उनसे कहता है कि करणवीर के पिता पर किया गया उनका कमेंट दिल तोड़ने वाला था और उन्हें करणवीर से माफ़ी मांग लेनी चाहिए। इस बात को स्वीकार करते हुए श्रीसंत, करणवीर से अपने कमेंट को लेकर माफ़ी मांग लेते हैं।

बिग बॉस 12 में आया नया मोड़

बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने धोखे से जीता टास्क

बिग बॉस 12 के घर में सोना मुश्किल

Share.