बिग बॉस 12 के घर में सोना मुश्किल

1

बिग बॉस 12 के घर में एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूर्ण हो गई। इसमें जिन तीन प्रतिभागियों के नाम नॉमिनेट हुए वे हैं सोमी, रोहित और करणवीर। इस प्रक्रिया में श्रीसंत को सुरभि नॉमिनेशन से बचा लेती हैं। उधर, रोमिल को बचाने के लिए दीपिका भी अपनी फैमिली फोटो को नष्ट कर देती हैं। श्रीसंत भी दीपिका को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते और दीपिका को बचा लेते हैं। तभी बिग बॉस रोमिल, रोहित और दीपक की जमकर क्लास लगाते हुए उन्हें दिन में ज्यादा देर तक न सोने का आदेश देते हैं। बिग बॉस यह भी कहते हैं कि घर के कुछ सदस्य आखिरी के दिनों में बेहद ही ख़राब प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं तीनों को फटकार लगते हुए बिग बॉस कहते हैं कि ये तीनो बहुत आलसी होते जा रहे हैं। कैप्टन सुरभि को बिग बॉस अधिकार देते हुए कहते हैं कि वे सोने के लिए लगाए गद्दों में से किन्ही 8 गद्दों को स्टोर रूम में रखवा दें। बिग बॉस सुरभि से कहते हैं कि यह तुम्हें फैसला लेना है कि किसका गद्दा स्टोर रूम में रखवाना है। तभी सुरभि और दीपिका की तीखी बहस हो जाती है। दरअसल सुरभि को अधिकार मिलते ही सुरभि सबसे पहले रोमिल का गद्दा हटाने को कहती हैं। सुरभि करणवीर से कहती हैं कि उनका गद्दा हटने से बच सकता है यदि वे 3 लोगों के साथ अपना गद्दा बांट लें तो। करणवीर सुरभि की इस बात को मान लेते हैं।

इसके बाद सुरभि दीपिका को भी अपना गद्दा सोमी के साथ शेयर करने को कहती हैं, लेकिन दीपिका इस बात से साफ़ इनकार कर देती हैं और कहती हैं कि वे गद्दा शेयर नहीं करेंगी चाहे तो उनका गद्दा हटवा दिया जाए। इस पर श्रीसंत भी दीपिका का साथ देते हुए कहते हैं कि दीपिका का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। इस बात को लेकर सुरभि और दीपिका में झगड़ा हो जाता है।

बिग बॉस 12 में आएगा नया ट्विस्ट, जल्द होगी इनकी एंट्री

बिग बॉस 12 : एक और कंटेस्टेंट की खुली पोल

बिग बॉस 12: श्रीसंत हुए गुस्सा, कहा मुझे सम्मान चाहिए

Share.