फिनाले से पहले रिश्तों में दरार

0

बिग बॉस 12 जैसे-जैसे खत्म होने के कगार पर पहुंचता जा रहा है, वैसे-वैसे घरवालों के बीच अनबन बढ़ती जा रही है। गौरतलब है कि 30 दिसंबर को बिग बॉस के इस सीजन का फिनाले होने वाला है। फिलहाल अभी तक बिग बॉस के घर में सबसे मजबूत रिश्ता श्रीसंत और दीपिका का माना जाता है, लेकिन जैसे-जैसे इस सीजन का फिनाले पास आ रहा है, वैसे-वैसे इन दोनों के मजबूत रिश्ते में भी दरार पड़ने लगी है(Bigg Boss 12 Episode 93 Day 92 )।

इस बार के ‘वीकेंड का वार’ में जहां शाहरुख़ ने अपनी फिल्म ‘ज़ीरो’ का प्रमोशन किया और सलमान खान के साथ मंच पर खूब मस्ती की वहीं रोहित सुंचाती को घर से बाहर होना पड़ा। अब इस घर में केवल 7 प्रतिभागी ही रह गए हैं। सातों प्रतिभागी शो जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं, लेकिन शो जीतने की इस रेस में श्रीसंत और दीपिका का रिश्ता भी टूटने के कगार पर आ गया है।

श्रीसंत कलर्स के प्रोमो में दीपिका और करणवीर से यह कहते नज़र आ रहे हैं कि आप दोनों इस चैनल के चेहरे हैं और आप दोनों के बीच ही फिनाले होगा।

यह सुनकर दीपिका भड़क जाती हैं और श्रीसंत को जवाब देते हुए कहती हैं कि आपको क्या लगता है कि हम यहां ऐसे ही पहुंच गए हैं। हमने भी मेहनत की है। मैं आपके लिए पूरे घर से लड़ती हूं। आज आपने भी वही बात कर दी जो बाकी घरवाले करते हैं। मुझे बात ही नहीं करनी अब। इन दोनों के अलावा इस बार घर में सोमी और दीपक भी आपस में बहस करते नज़र आने वाले हैं।

बिग बॉस 12 : एक और प्रतिभागी घर से बाहर

बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने धोखे से जीता टास्क

बिग बॉस 12 के घर में सोना मुश्किल

Share.