बिग बॉस 12 : एक और प्रतिभागी घर से बाहर

1

बिग बॉस 12 के इस बार के ‘वीकेंड का वार’ में सभी प्रतिभागियों और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए किंग खान ने एंट्री ली। सबसे पहले (Bigg Boss 12 Episode 92 Day 91 )सलमान ने सभी दर्शकों का स्वागत किया और शो को शुरू किया। शो की शुरुआत में सबसे पहले सलमान ने सभी प्रतिभागियों से काफी मस्ती-मज़ाक किया और हंसी का माहौल बना दिया। फिर अचानक सलमान ने सोमी, करणवीर और रोहित का नाम लेते हुए कहा कि आज इनमें से कोई एक घर से बाहर जाएगा।

इसके बाद सलमान ने श्रीसंत और रोमिल को सुल्तानी अखाड़े में आने को कहा। इसके बाद श्रीसंत और रोमिल सुल्तानी अखाड़े में अपने दांव-पेंच दिखाने पहुंचे। पहला राउंड श्रीसंत ने आसानी से जीत लिया, लेकिन दूसरे और तीसरे राउंड में रोमिल ने श्रीसंत को मात दी। रोमिल को सलमान ने जीत का मेडल दिया।

इसके बाद बिग बॉस सलमान ने किंग खान मतलब शाहरुख़ खान को मंच पर आने के लिए आमंत्रित किया। शाहरुख खान के आने पर सभी प्रतिभागियों ने उनकी तारीफ की और उनके साथ सेल्फी ली। फिर सलमान और शाहरुख ने एक-दूसरे की खूब खिंचाई की और एक-दूसरे से डायलॉग बुलवाए। काफी मस्ती के बाद शाहरुख़ ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और सभी के साथ फोटो खिंचवाई। शाहरुख के जाने के बाद सलमान ने प्रतियोगियों से पूछा कि आज कौन घर से बाहर जाएगा। दीपिका और श्रीसंत को लगता है कि सोमी को बाहर जाना है।

तभी सलमान घोषणा करते हैं कि रोहित को आज घर छोड़कर जाना होगा। यह सुनकर सभी प्रतिभागी चौंक जाते हैं। रोहित सभी से मिलता है और बिग बॉस को धन्यवाद देते हुए घर से चला जाता है।

बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने धोखे से जीता टास्क

बिग बॉस 12 के घर में सोना मुश्किल

बिग बॉस के घर छिड़ी जंग

Share.