बिग बॉस 12 : एक और कंटेस्टेंट की खुली पोल

2

बिग बॉस 12 के घर में कई सेलिब्रिटीज़ और कॉमनर्स मौजूद हैं। बिग बॉस 12 में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। घर के अंदर आने से पहले कुछ कंटेस्टेंट्स ने अपने बारे में सब कुछ नहीं बताया था। पिछले दिनों बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट सौरभ को लेकर खबरें थीं कि वे किसान नहीं, एक कास्ट प्रोड्यूसर हैं। अब बिग बॉस में एक ओर सदस्य को लेकर जानकारी सामने आई है।

शो से पहले खुद को वकील बताने वाले रोमिल चौधरी पहली बार टीवी स्क्रीन पर नहीं आए हैं, वे इससे पहले  भी एक रियलिटी शो में दिख चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोमिल चौधरी इससे पहले एमटीवी के रोडीज़ के एक सीज़न में ऑडिशन दे चुके हैं। रोमिल ने ग्राउंड लेवल पार भी कर दिया था। उन्हें पर्सनल इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया था, लेकिन वे इंटरव्यू में कुछ खास नहीं कर पाए थे। ऐसे में रोमिल शो में सिलेक्ट नहीं हो पाए थे।

गौरतलब है कि शो में कॉमनर पहुंचे शिवाशीष भी एक टीवी शो में काम कर चुके हैं। शिवाशीष ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ में कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं। वहीं शिवाशीष के दोस्त जोड़ीदार सौरभ को लेकर भी खबरें सामने आई थी कि वे किसान नहीं है। वहीं जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर दोनों ही सिंगर। दोनों ही सिंगर्स फिल्मों के लिए गाने भी गा चुके हैं।

Share.