बहुत जल्द नए अवतार में नज़र आएंगे बिग बी

0

पिछले एक साल से मझधार में अटकी फिल्म ‘ झुण्ड’ अब जल्द ही शुरू होने जा रही है। मराठी फिल्म ‘सैराट’ की सफलता के बाद सुर्खियों में आए निर्देशक नागराज मंजुले अपनी अगली फिल्म  ‘ झुण्ड’ की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे। ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के बाद अमिताभ बच्चन, मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले के साथ “झुण्ड” शुरू करने वाले हैं।

खबरों के अनुसार, अमिताभ नवंबर से इस फिल्म में व्यस्त हो जाएंगे। इस फिल्म का शूट नागपुर में शुरू होगा।  ‘ झुण्ड’ का सेट पुणे में तैयार हो गया था, लेकिन बाद में बात नहीं बनी और फिल्म का काम बंद हो गया था। अब खबर है कि अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ झुण्ड’ की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी। फिल्म निर्माता नागराज मंजुले की ‘ झुण्ड’ विजय बार्स के जीवन पर आधारित है, जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। इसमें अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका में हैं, जो स्ट्रीट चिल्ड्रन को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में की जाएगी। 75 से 80 दिनों की इस शूटिंग में अमिताभ अपने हिस्से की नॉन-स्टॉप 45 दिनों की शूटिंग नागपुर में करेंगे।

नागराज मंजुले ने कहा, “मैंने नागपुर शहर चुना क्योंकि कहानी वहीं पर आधारित है। मैं जितना संभव हो, फिल्म को उतना प्रामाणिक दिखाना चाहता हूं। नागपुर का अपना अनोखा आकर्षण है और इसका अनुभव मुंबई और पुणे से अलग है। मिस्टर बच्चन के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा है। वह हमेशा से मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं और उनके अलावा इस किरदार के साथ न्याय और इसमें पूरी तरह फिट और कोई नहीं हो सकता था।”

Share.