Piya Mera Kuchh Nahi Kiya : आम्रपाली का सबसे बड़ा हिट गाना रिलीज

0

भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय हीरोइन और लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) की फिल्म ‘काजल’ (Kajal) का एक आइटम सांग (Item Song) रिलीज हुआ। यह गाना आम्रपाली दुबे का सबसे बड़ा हिट गाना माना जा रहा है। काजल फिल्म के इस गाने ‘पिया मेरा कुछ न किया’ (Piya Mera Kuchh Nahi Kiya) को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। द सिनेमा डिजिटल (The Cinema Digital) नाम के यूट्यूब चैनल पर 12 मई को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत और कातिल नज़र आ रही हैं।

2 करोड़ बार देखी गई निरहुआ की धमाकेदार फिल्म

इस आइटम सांग के गीतकार-संगीतकार एस कुमार (S Kumar) ने कहा कि, “यह गाना लिखना और संगीत बनाना मेरे लिए चुनौती थी और ख़ुशी है कि यह अच्छा बना है। इस गाने में आम्रपाली बहुत चुम्बकीय लग रही हैं और उनकी अदाकारी करेजा को छू रही है।” सच में इस गाने में आम्रपाली बेहद ही आकर्षक नज़र आ रही हैं। जिस कॉस्टयूम को पहन कर आम्रपाली ने इस गाने में अभिनय किया है उस ड्रेस में आम्रपाली कहर ढा रही हैं।

8 करोड़ बार देखा गया पवन सिंह का धमाकेदार गाना

इस गाने को प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने अपनी आवाज से सजाया है। वहीं काजल फिल्म के निर्देशक ब्रजभूषण (Brajbhushan) का कहना है कि आम्रपाली को इस गाने में इस्तेमाल की जाने वाली कॉस्टयूम इतनी ज्यादा पसंद आई की वे उसे अपने साथ ही ले गईं। हालांकि आम्रपाली ने खुद फोन कर इस बात की जानकरी फिल्म निर्माता को दी और अपने दूसरे कार्यक्रमों में इस ड्रेस को पहनने की इच्छा भी जाहिर की। फिल्म निर्माता का कहना है कि आम्रपाली ने उन्हें फोन कर ड्रेस की कीमत चुकाने की भी बात कही।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर ब्रजभूषण ने बताया कि इस जबरदस्त गाने की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में बॉलीवुड रेस्टोरेंट नाम के एक कॉटेज में की गई। इस गाने की शूटिंग लगातार 10 घंटे तक की गई। आम्रपाली की यह फिल्म आगामी 21 जून को रिलीज की जायगी। फिल्म निर्माता का कहना है की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी।

“पाहिले इस्तेमाल करी..” गाने ने यूट्यूब पर लगाई आग

Share.