Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari : निरहुआ और आम्रपाली ने मचाया तहलका

0

होली (Holi 2020) में महज 2 दिन का समय ही शेष रह गया है और लोगों का उत्साह चरम पर है। हालांकि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus India) का खतरा मंडरा रहा है और केंद्र सरकार की तरफ से लोगों को भीड़-भाड़ भरे माहौल से दूर रहने की सलाह दी गई है। केंद्र सरकार (Rang Dalba T Dehab Hazar Gaari)  की सलाह के बाद भी लोगों का उत्साह काफी चरम पर है। लोग होली के इस रंग बिरंगे त्यौहार का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हालांकि कोरोना का असर भी इस बार होली पर दिखाई देने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पहले ही ट्वीट कर इस बार होली मिलन समारोह में शामिल न होने की बात कही है और लोगों को भी भीड़-भाड़ से दूर रहने की सलाह दी है। इस बार कोरोना ने होली के रंग में भंग मिला दिया है फिर भी लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ है। होली के गाने भी लगातार जारी किये जा रहे हैं और इन्हे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। होली के गानों में भोजपुरी गानों का अपना अलग ही मज़ा है। ऐसे में एक भोजपुरी गाना “रंग डलबा ते देहब हजार गारी” (Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari) ने इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया हुआ है।

Bhojpuri Movie: Youtube पर छाई निरहुआ की फिल्म….

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ का यह गाना 25 फ़रवरी को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड (Nirahua Music World) नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। इस गाने (Rang Dalba T Dehab Hazar Gaari)  में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। होली के रंगों से सराबोर दोनों बेहद धमाकेदार डांस कर रहे हैं। आम्रपाली ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो उनपर काफी जंच रही है। इस ग्रीन ड्रेस में आम्रपाली बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस गाने को अभी तक 82 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। इस गाने को खुद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने अंतरा सिंह (Antra Singh) उर्फ़ प्रियंका (Priyanka) के साथ मिलकर गाया है। इस जबरदस्त भोजपुरी गाने ‘रंग डलबा ते देहब हजार गारी’ (Rang Dalba T Dehab Hazar Gaari) के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने और इसे म्यूजिक से सजाया है आशीष वर्मा (Ashish Verma) ने।

Bhojpuri Gaana: 12 करोड़ बार देखा गया खेसारी लाल का धमाकेदार Pagal Banaibe Song

वैसे तो होली (Holi 2020) के मौके पर कई भोजपुरी गाने (Rang Dalba T Dehab Hazar Gaari)  जारी किए जाते हैं जो जारी होते ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं। लेकिन इस गाने ने इस वक़्त बेहद जमकर धमाल मचाया हुआ है। होली के इस मौसम में हर तरफ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ का ‘रंग डलबा ते देहब हजार गारी’ (Rang Dalba T Dehab Hazar Gaari) गाना ही सुनाई दे रहा है। यह गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि यह सभी की जुबान पर चढ़ चुका है। निरहुआ का यह गाना सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। पूरे इंटरनेट पर देखा जाए तो यह गाना काफी धूम मचा रहा है।

Bhojpuri Holi Song 2019 : रिलीज़ हुआ रितेश पांडे का होली सॉन्ग

Prabhat Jain

Share.