Bhauji Khojat Badi Lam Pichkariya Dada : Bhojpuri Holi Song ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

0

होली (Holi 2020) यानी रंगों का त्यौहार, खुशियों का त्यौहार, दुश्मनी भुलाने का त्यौहार। इस रंग-बिरंगे (Bhauji Khojat Badi Lam Pichkariya Dada) त्यौहार में महज़ एक हफ्ते का समय शेष बचा है लेकिन लोगों का उत्साह चरम पर है। जी हां होली की उमंग और उल्लास अभी से देखने को मिल रहा है। बाजारों में रंग-गुलाल और पिचकारियों की दुकाने सज गईं हैं और सभी इस होली के त्यौहार का बड़ी ही बेसब्री सी इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही सभी का इंतजार ख़त्म होने वाला है और सभी लोग एक दूसरे के ऊपर रंग डालते हुए और पूरे उत्साह के साथ होली खेलते नज़र आएंगे। हालांकि त्यौहार कोई भी हो लेकिन जब तक त्यौहार में गाने न बजाए जाएं तब तक किसी भी त्यौहार का मज़ा पूरा नहीं होता। होली के लिए कई गाने हैं बॉलीवुड (Bollywood Holi song) में जिन्हें होली के मौके पर बजाया जाता है। बॉलीवुड के कई शानदार गाने (Bhauji Khojat Badi Lam Pichkariya Dada) जो होली के लिए तैयार किए गए हैं वे सभी इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Holi Song) के सामने फेल हो गए हैं। इसी साल जनवरी माह में इस भोजपुरी गाने को जारी किया गया था जो अब यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस भोजपुरी का नाम ‘भौजी खोजत बड़ी लम पिचकारियां दादा’ (Bhauji Khojat Badi Lam Pichkariya Dada) नाम है।

Bhojpuri Movie: Youtube पर छाई निरहुआ की फिल्म….

गौरतलब है कि होली के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Holi Song) ‘भौजी खोजत बड़ी लम पिचकारियां दादा’ (Bhauji Khojat Badi Lam Pichkariya Dada) को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने में जहां शानदार म्यूजिक दिया गया है वहीं इस गाने में धमाकेदार डांस किया गया है। इस गाने में अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और निशा दुबे (Nisha Dubey) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है और इस गाने को अरविन्द व निशा ने ही अपनी आवाज़ में गाया है। यह भोजपुरी गाना ‘लसर फसर होली में’ (Lasar Fasar Holi Me) एल्बम के लिए बनाया गया था। इस गाने को अभी तक 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। होली के पहले ये गाना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है।

Bhojpuri Gaana: 12 करोड़ बार देखा गया खेसारी लाल का धमाकेदार Pagal Banaibe Song

इस भोजपुरी होली गाने (Bhojpuri Holi Song) ‘भौजी खोजत बड़ी लम पिचकारियां दादा’ (Bhauji Khojat Badi Lam Pichkariya Dada)  को खुद अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस भोजपुरी गाने की शुरुआत फेमस रैपर बादशाह (Badshah) के गाने डीजे वाले बाबू (DJ Waley Babu) से होती है। इस गाने में अरविन्द अकेला और निशा दुबे (Nisha Dubey) रंगों से रंगे हुए नज़र आते हैं और जमकर डांस करते हैं। खासतौर पर होली के लिए बना यह गाना सभी को बेहद पसंद आ रहा है और ये गाना सभी की जुबान पर चढ़ चुका है। आप भी एक बार जरूर सुने ये गाना।

Bhojpuri Song : ‘निरहुआ’ का खौला खून, यूं प्रदर्शित किया गुस्सा

Prabhat Jain

Share.