Bhojpuri Song : निरहुआ के गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

0

भोजपुरी (Bhojpuri Movie) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ लोगों के बीच अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं। फिलहाल देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) चल रहे हैं। इन लोकसभा चुनाव की तैयारी में सिर्फ राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि कई नामी अभिनेता भी व्यस्त हैं। चुनाव की तैयारियों में इन दिनों दिनेश लाल यादव मतलब की निरहुआ भी अच्छे खासे व्यस्त हैं। जहां निरहुआ जनता के बीच जाकर उनसे बातचीत कर रहे हैं, वहीं उनका एक गाना (Nai Jhulni Ke Chaiya Song) इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है।

यहां देखें सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘लव और राजनीति’

Nai Jhulni Ke Chaiya Song :

Download Full HD Bhojpuri Nai Jhulni Ke Chaiya Song :

जहां लोग निरहुआ को अपने बीच पाकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, वहीं यूट्यूब पर उनके गाने पर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं। यूट्यूब पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का गाना जमकर गदरा उड़ा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने के बोल हैं ‘नई झुलनी के छैया (nai jhulni ke chhiya)।’ इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ फिल्म का है। निरहुआ का यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। भोजपुरी की अदाकारा आम्रपाली की निरहुआ के साथ कैमेस्ट्री को लोग पहले से ही खूब पसंद करते आ रहे हैं। ऐसे में इस गाने में भी इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा है।

Bhojpuri Movie : जरूर देखें निरहुआ की यह धमाकेदार फिल्म

https://youtu.be/KPp5RCxs5Uw

Download Full HD Bhojpuri Movie Nirhua Hindustani :

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा जगत में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे हिट समझा जाता है। यह जोड़ी जब भी परदे पर आती है तो इन्हे लोगों का भरपूर प्यार मिलता है। इस बार भी इस गाने को यूट्यूब पर 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना यूट्यूब पर बेहतरीन ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के बोल इतने जबरदस्त हैं कि लोग इसे बार-बार सुनने के लिए मजबूर हो गए हैं। बता दें कि कुछ वक़्त पहले ही इस जोड़ी की एक शानदार फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ प्रदर्शित की गई थी। इस फिल्म को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला था।

Bhojpuri Movie : पवन सिंह की फिल्म यूट्यूब पर छाई

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.