बेयर ग्रिल्स की खैर नहीं क्योंकि Main vs Wild में आ रहे हैं रजनीकांत

0

डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) पर प्रसारित किए जाने वाले सबसे चर्चित शो “मैन वर्सेज वाइल्ड” (Man vs Wild) जिसमें भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Naender Modi) ने बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)  के शूटिंग की थी। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi In Man Vs Wild के इस शो में आने की घोषणा हुई थी तभी से पूरा देश इस एपिसोड (Rajnikant In Man Vs Wild Episode) को देखने के लिए काफी बेताब नज़र आ रहा था। सोशल मीडिया पर यही खबर चल रही थी कि पीएम नरेंद्र मोदी कैसे बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ Man vs Wild का एपिसोड शूट करेंगे। हर कोई इसे देखने के लिए पागल था। हालांकि यह एपिसोड शूट हुआ और लोगों ने इसे देखा और इसकी जमकर तारीफ भी की। वहीं अब एक बार फिर डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) का यह पॉपुलर शो Man vs Wild और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं और सोशल मीडिया पर सिर्फ यही ट्रेंडिंग में बना हुआ है लेकिन इस बार इसका सुर्ख़ियों में छाने के पीछे कारण है इसके एपिसोड (Rajnikant In Man Vs Wild Episode)  में एक और धमाकेदार एंट्री। पर इस बार बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड नज़र आने वाले हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेताज बादशाह ‘रजनीकांत’ (Rajinikanth)।

Ranthambore National Park : राष्ट्रीय पार्क टाइगर रिजर्व रणथंभौर

 

जी हां आपने बिलकुल सही सुना इस बार मैन वर्सेज वाइल्ड में एंट्री हो रही है रजनीकांत (Rajnikant In Man Vs Wild Episode) की। रजनी अन्ना के इस शो में आने की खबर से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। सभी देशवासी अपने सबसे पसंदीदा और चाहते सुपरस्टार रजनीकांत को मैन वर्सेज वाइल्ड (Rajnikant In Man Vs Wild Episode)  में जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक़ रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) इस एपिसोड की शूटिंग के लिए कर्नाटक के बांदीपुर जंगल भी पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया (social media) पर सभी इसे लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों में इस एपिसोड को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखी जा रही है लेकिन यह एपिसोड कब टेलीकास्ट किया जाएगा इसे लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

जलवायु परिवर्तन से दुविधा…

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पिछले साल एक एपिसोड शूट किया था उसके बाद अब वे रजनीकांत (Rajnikant In Man Vs Wild Episode) के साथ एपिसोड शूट करने जा रहे हैं। रजनीकांत की अपनी अलग अदा है, अलग अंदाज है और उनकी इसी अदा व अंदाज़ ने पूरे देश को दीवाना बना रखा है। रजनीकांत (Rajinikanth) की एक झलक पाने को दर्शक बेताब नज़र आते हैं ऐसे में रजनी अन्ना का मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) में आना लोगों को कितना लुभाता है ये तो आने वाला वक़्त बताएगा। फिलहाल सभी इस एपिसोड के टेलीकास्ट किए जाने का बेहद उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Rajinikanth का मोदी को नमन और राहुल को दी नसीहत

Prabhat Jain

Share.