website counter widget

Babosa Ri Koyal Chali : विवाह का नया राजस्थानी गाना

0

इन दिनों यूट्यूब पर सिर्फ राजस्थानी गानों की ही धूम मची हुई है। सभी भारतीय दर्शकों का रुझान राजस्थानी गानों की तरफ बढ़ता जा रहा है। यूट्यूब पर रिलीज होते ही राजस्थानी गाने आग लगा रहे है। लोग भी अब बड़ी ही बेसब्री से इन गानों का इंतजार करते हैं। इन राजस्थानी गानों के सामने अब भोजपुरी और पंजाबी गाने भी नहीं टिक रहे। हाल ही में रिलीज किए गए एक राजस्थानी गाने ‘बुलेट – बन्नी थारो बन्नो बुलेट ले आयो’ (Banni Tharo Banno Bullet Le Aayo) को बेहद ज्यादा पसंद किया गया था। इस गाने को अब तक 4 लाख 77 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं अब एक और नया राजस्थानी गाना (Babosa Ri Koyal Chali Rajasthani Song) रिलीज किया गया है।

Banni Tharo Banno Bullet Le Aayo : इस राजस्थानी गाने ने आते ही मचा दी धूम

Babosa Ri Koyal Chali Rajasthani Song :

यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) ने आज यानी 13 जुलाई को एक और नया राजस्थानी गाना रिलीज किया है। दर्शकों की पसंद के हिसाब से इस गाने को तैयार किया गया है। DJ डांस म्यूजिक पर शादी के इस नए गाने को तैयार किया है जिसे सुनते ही आप इसके भी दीवाने हो जाएंगे। इस नए राजस्थानी गाने ‘बाबोसा री कोयल चाली’ (Babosa Ri Koyal Chali Rajasthani Song) में भी बेहतरीन डांस के साथ ब्याह का चित्रण किया गया है। शादी ब्याह के लिहाज़ से इस नए राजस्थानी गाने को तैयार किया गया है जो किसी भी शादी पार्टी में चार चांद लगा देगा।

इस राजस्थानी गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

इन नए राजस्थानी गाने ‘बाबोसा री कोयल चाली’ (Babosa Ri Koyal Chali Rajasthani Song) को हेमा सियोल (Hema Siyol) ने अपनी आवाज से सजाया है। और इस गाने का म्यूजिक दिया है मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने। यह राजस्थानी  विवाह सांग सुनकर आप भी मन्त्र मुग्ध हो जाएंगे। तो जरूर सुनिए यह नया राजस्थानी गाना ‘बाबोसा री कोयल चाली’ (Babosa Ri Koyal Chali) और झूमने को हो जाइए तैयार।

इस राजस्थानी गाने के सामने भोजपुरी गाने भी हुए ढेर

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.