विदेश में अपनों से मुलाक़ात, बुल्गारिया में चल रही शूटिंग

0

अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों फ्लोर पर है, जिसकी शूटिंग फिलहाल बुल्गारिया में चल रही है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं। वहीं भारत के प्रथम पुरुष रामनाथ कोविंद तीन दिनों के लिए यूरोप दौरे पर गए हुए हैं। इसी दौरान राष्ट्रपति बुल्गारिया पहुंचे थे। राष्ट्रपति बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में भारतीय डायस्पोर को संबोधित करेंगे। साथ ही बुल्गारिया के राष्ट्रपति रूमेन रादेव से भी बातचीत करेंगे। दोनों देशों के राष्ट्रपति कई बड़े मुद्दों पर समझौते करेंगे। असैन्य परमाणु सहयोग सहित चार विषयों से जुड़े समझौते पर दस्तखत होंगे।

सोफिया में ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग चल रही है, जहां दोनों देश के राष्ट्रपति समय निकालकर पहुंचे। प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया के ऑफिशियल अकाउंट पर रामनाथ कोविंद, रूमेन रादेव और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलाकारों के साथ तस्वीर साझा की गई। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट किया गया है कि राष्ट्रपति कोविंद और राष्ट्रपति रादेव सोफिया के स्टूडियो में पहुंचे, जहां हिन्दी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग हो रही थी।  फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया, अमिताभ बच्चन के अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं।

राष्ट्रपति ने दोनों देशों के सिनेमा के बिजनेस और कल्चर लिंक के बारे में बात की। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रणबीर और आलिया से भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बातचीत की।

पिछले दिनों रणबीर-आलिया की शादी की भी चर्चा चली थी, जिसमें सामने आया था कि बुल्गारिया से अपना शूटिंग शेड्यूल ख़त्म करने के बाद जब दोनों सितारे इंडिया आएंगे तो दोनों एक्टर्स की फैमिली एक डिनर डेट पर जाएंगे। इस फिल्म के दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म मॉडर्न भारत की कहानी है|

रणबीर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग रुकी

Share.