16 साल की उम्र में अपने साथ हुए रेप का राज खोला

0

टेलीविज़न और मॉडलिंग जगत का मशहूर चेहरा पद्मलक्ष्मी ने अपने अतीत के कुछ बहुत बुरे पलों का खुलासा किया है। पद्मलक्ष्मी जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी की पूर्व पत्नी हैं। एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी ने अपने बुरे अनुभव को सार्वजनिक करने का फ़ैसला तब किया, जब अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रेट कैवना पर लगे यौन हमले के आरोप के बचाव में कहा कि डॉक्टर क्रिस्टिन ब्लेजी फ़ोर्ड यौन हमले को लेकर अब तक ख़ामोश क्यों थीं ?”

इस बात से प्रभावित पद्मलक्ष्मी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ” वे उस बात को बख़ूबी समझ सकती हैं कि महिलाएं क्यों सालों तक अपने ऊपर हुए यौन हमले को लेकर ख़ामोश रहती हैं।” इतने समय बाद इस बात का खुलासा करने के सवाल पर उन्होंने कहा, “अगर आप जानना चाहते हैं कि क्यों मैंने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी तो सुनिए। मैं जब 7 साल की थी तो मेरे सौतेले पिता के एक रिश्तेदार ने मुझे गंदे तरीके से छुआ था। जब मैंने यह बात अपनी मां को बताई तो उन्होंने मुझे अपने दादा-दादी के साथ रहने के लिए भारत भेज दिया। आपको सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ती है। मुझे भी चुकानी पड़ी।”

पद्मलक्ष्मी ने एक लेख लिखकर और भी कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा कि 16 साल की उम्र में उनके बॉयफ़्रेंड ने उनका रेप किया और इसकी रिपोर्ट इसलिए दर्ज नहीं कराई क्योंकि उन्हें लगता था कि उनकी ही ग़लती है।

रेप की घटना के बारे में उन्होंने बताया, ”मैं कुछ महीनों से 23 साल के एक लड़के को डेट कर रही थी।  उसे मेरे वर्जिन होने के बारे में जानकारी थी। 31 दिसंबर की शाम हम लोग नए साल की पार्टी में गए थे। उस समय मैं कफी थकी हुई थी, लिहाजा उसके अपार्टमेंट में ही सो गई। वहां बॉयफ्रेंड ने मेरे साथ रेप किया| वो दर्द असहनीय था।“

Share.