website counter widget

बॉलीवुड में जल्द डेब्यू कर रहे हैं शाहरुख़ के बेटे

0

किंग खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबर है। जल्द ही शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहरूख के करीबी और अच्छे दोस्त डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर आर्यन खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे है। करण जौहर ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी है। साल 2018 और 2019 में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं। इसी सूची में सबसे बड़ा नाम है आर्यन खान। आर्यन खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी, परंतु कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी, लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वे बहुत जल्द इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं।

इतने बड़े स्टार के बेटे को करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं लिहाजा उनके को-स्टार का चयन करना बहुत उलझन भरा होगा।  खबरों के अनुसार करण उसने अपोजिट खुशी कपूर को लेना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने खुशी को कुछ खास सलाह भी दी है।

ख़ुशी कपूर, जाह्नवी कपूर की छोटी बहन है, जो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। ख़ुशी के ड्रेसिंग सेन्स से लेकर ग्लैमर तक सब कुछ लाजवाब है। शायद ये करण जौहर को दी नसीहत का ही कमाल है। ख़ुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी है। फिल्म ‘धड़क’  से उन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है। अब देखना यह है कि उनकी छोटी बहन ख़ुशी और शाहरुख़ के बेटे आर्यन को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

गौरतलब है कि पूजा भट्ट और संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ का जल्द ही सीक्वल बनने जा रहा है। फिलहाल यह फिल्म फ्लोर पर है और ऐसी खबरें मिल रही है कि  इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट हो सकती हैं। आलिया के अपोजिट लीड एक्टर कौन होगा, इस पर अभी संशय है, लेकिन खबरों की माने तो सुशांतसिंह राजपूत इसका हिस्सा हो सकते है। लीड के लिए उन्हें कास्ट किया जा सकता है। संजय दत्त भी इस फिल्म में नज़र आएंगे।

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.