अर्जुन कपूर की दादी को पोते के लिए पसंद आई यह एक्ट्रेस

0

अर्जुन कपूर की दादी मां को अपने पोते के लिए दुल्हन मिल गई है। यह बात खुद अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कही। फिल्म “इश्कजादे” में अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर की थी। दर्शकों द्वारा इस शानदार रोमांटिक केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। न सिर्फ दर्शकों को यह जोड़ी पसंद है बल्कि अर्जुन कपूर की दादी को भी यह जोड़ी बेहद पसंद है। 

एक बार फिर यह कपल करीब 6 साल बाद स्क्रीन पर रोमांस करता नज़र आएगा। अर्जुन और परिणीति काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। जितनी अच्छी ये जोड़ी पर्दे पर लगती है, उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग दोनों की निजी ज़िंदगी में भी है। इस बार यह कपल ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के जरिये बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। फिल्म में एक बार फिर यह जोड़ी शादीशुदा कपल का किरदार निभाएंगे। “नमस्ते इंग्लैंड” फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है।

मीडिया से बातचीत के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया,”नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद मेरी दादी ने कहा कि सभी को-स्टार्स में से मेरी जोड़ी सबसे ज्यादा परिणीति के साथ अच्छी लगती है। वे ये भी सोचती हैं कि रियल लाइफ में परिणीति ही मेरे लिए परफेक्ट दुल्हन साबित होगी।” अर्जुन से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पहले उनकी बहनों जाह्नवी, खुशी, रिया और अंशुला की शादी हो जाए, उसके बाद ही मैं अपनी शादी के बारे में सोचूंगा।”

गौरतलब है कि कुछ समय पहले अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी दादी के द्वारा दिया हुआ एक मैसेज था। देखिये क्या था वो मैसेज।

Trailer: देखें अर्जुन कपूर की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर

अर्जुन-परिणीति ने की जमकर मस्ती

पुलिस ऑफिसर की वर्दी में दिखे अर्जुन कपूर

Share.