अरबाज़ खान ने ‘दबंग 3′ से पीछे खींचे अपने हाथ

0

2010 में आई सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘दबंग’ हिट साबित हुई थी। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अभी तक दबंग फ्रेंचाइजी की 2 फिल्में आ चुकी हैं। दबंग-2 के बाद से ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर कवायद शुरू हो गई थी। काफी अरसे से सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की चर्चा चल रही है, लेकिन अब तक इस फिल्म पर काम शुरू नहीं हो पाया है। दर्शकों ने इस सीरीज़ की दोनों ही फिल्मों को भरपूर प्यार दिया है और इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिलहाल खबरें आ रही हैं कि दबंग 3 को सलमान के छोटे भाई अरबाज़ खान ने प्रोड्यूस करने से मना कर दिया है। पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को अरबाज़ खान खुद प्रोड्यूस करेंगे, लेकिन अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक वे इस फिल्म को प्रोड्यूस नहीं करना चाह रहे हैं। दोनों भाई चाहते हैं कि इस बार फिल्म को किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले प्रोड्यूस करवाया जाए। इससे पहले के दोनों पार्ट अरबाज़ खान के बैनर तले ही बने हैं। दोनों भाई इसी विषय पर विचार कर रहे हैं कि इस फिल्म को किससे प्रोड्यूस करवाया जाए, लेकिन सलमान खान की व्यस्तता के चलते कुछ भी निर्णय नहीं लिया जा पा रहा है।

सलमान खान की इस आगामी फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। डायरेक्टर के फाइनल होने के बाद इंतज़ार किया जा रहा है सही बैनर का। यदि ‘दबंग 3’ को लेकर बैनर की बात क्लियर हो जाती है तो फिल्म का काम अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद है और यदि फिल्म के प्रोडक्शन हाउस की बात इस हफ्ते तक फाइनल नहीं होती है तो ‘दबंग 3’ अगले साल तक के लिए आगे बढ़ सकती है।

दबंग के पहले पार्ट के 10 साल पूरे होने पर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी संग एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी| दबंग का तीसरा पार्ट 2019 में आएगा। सलमान ने कैप्शन में लिखा, “आज 8 साल हो गए दबंग को…आप सभी के प्यार और प्रशंसा के लिए रज्जो और चुलबुल पांडे की तरफ से धन्यवाद….मिलते हैं ‘दबंग 3’ में अगले साल।”

 

‘दबंग 3’ को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा

Share.