अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर आयकर का छापा

0

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा. ऑफिस फिर से शुरू हो चुकी है.महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी ने आयकर विभाग के छापे की आलोचना करते हुए इसे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने वालों की आवाज दबाने का प्रयास क़रार दिया.

राज्य के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है. कांग्रेस नेता और राज्य में मंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि केंद्र सरकार ‘तथ्य’ सामने रखने वालों पर दबाव बना रही है, ताकि वे चुप हो जाएं.

मलिक ने दक्षिण मुंबई में विधान भवन के बाहर संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा, ‘सरकार के खिलाफ रुख अपनाने वालों और शासन की नीतियों के विरूद्ध बोलने वालों के खिलाफ ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के परिसरों पर छापेमारी की गई. दोनों नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे थे. यह कार्रवाई उनकी आवाज को दबाने का प्रयास है.’

Share.