भजन सम्राट को मिला प्यार में धोखा…

0

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को कौन नहीं जानता। इन दोनों के प्यार की कहानी को जनता ने बिग बॉस 12 के माध्यम से जाना । बिग बॉस के घर में दोनों ही यह बताकर दाखिल हुए थे कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और बिग बॉस के सभी प्रतिभागियों के साथ देशभर ने इस बात को सच समझ लिया। और समझें भी क्यों न, आखिर दोनों ने ही इस बात का खुलासा जो किया था, वह भी पूरे देश के सामने। दोनों के प्यार की कहानी झूठी निकली। इस झूठे प्यार की कहानी का खुलासा खुद जसलीन ने किया ।

बिग बॉस के घर से बाहर होते ही जसलीन ने सबके सामने अपने झूठे प्यार का सच उगल ही दिया। घर से बाहर का रास्ता देखने वाली जसलीन से जब बातचीत की गई, तब उन्होंने बताया कि उन्होंने घर में दाखिले के साथ ही यह झूठ बोला था। जसलीन ने बताया कि उनके पिता अनूप जलोटा को उनके पैदा होने के पहले से ही जानते थे और बचपन से ही जसलीन ने अनूप जलोटा से संगीत सिखाना प्रारम्भ कर दिया था। जसलीन और जलोटा बिग बॉस में गुरु और शिष्य के तौर पर ही शामिल होने गए थे, लेकिन तभी जसलीन के दिमाग में एक शरारत आई और उन्होंने जलोटा को अपना प्रेमी बताया। उन्हें लगा कि जलोटा इस बात पर प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

इसके बाद जसलीन ने बताया कि जब जलोटा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई और न ही उन्होंने इस बात से इनकार किया, तब जसलीन ने इसे अपना आधार बना लिया। जसलीन ने घर से बाहर होने तक ऐसा ड्रामा किया कि सब कन्फ्यूज हो गए। इस बात की खबर न तो किसी प्रतिभागी को थी और न खुद अनूप जलोटा को। वहीं जसलीन कहती हैं कि उनके द्वारा बोला गया झूठ उन्हीं को महंगा पड़ गया| उन्हें यह नहीं पता था की दर्शक इसे किस नज़रिये से देखेंगे।  अपनी शादी के बारे में बात करते हुए जसलीन ने कहा कि उनका फिलहाल शादी का कोई मूड नहीं है और वे अपने से दोगुनी उम्र वाले इंसान के साथ शादी नहीं करने वाली हैं।

बिग बॉस सीजन-12: श्रीसंत और अनूप की रीएंट्री

बिग बॉस सीजन 12:सुसाइड करने वाले थे श्रीसंत!

सामने आया बिग बॉस सीजन 12 का सबसे बड़ा झूठ

Share.