स्वरा के ट्वीट से मुश्किल में अमेजन

0

कठुआ गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने एक पोस्टर कैंपेन शुरू किया था। कई सेलिब्रिटीज ने पोस्टर फोटो शेयर किया था, जिसमें स्वरा भास्कर भी शामिल थीं। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए मैसेज का विरोध हो रहा है। इसका सीधा असर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर पड़ रहा है।

क्या है मामला

दरअसल स्वरा ने जो मैसेज ट्विटर पर शेयर किया था, उस पोस्टर में लिखा था कि मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं। 8 साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ और मर्डर देवीस्थान कठुआ में हुआ। पोस्टर में देवीस्थान लिखे जाने से लोग नाराज हो गए। इसके बाद लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का मानना था कि स्वरा के देवीस्थान शब्द के इस्तेमाल से हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

अमेजन को क्यों नुकसान

स्वरा हाल ही में अमेजन के नए कैंपेन ‘अजनबी शहर की गुगली’ से जुड़ी थीं। स्वरा द्वारा कठुआ मामले पर लिखी पोस्ट के बाद स्वरा ने अमेजन कैम्पेन के तहत ट्वीट्स किए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कंपनी को ही निशाना बनाने लगे। ट्विटर पर बॉयकॉट अमेजन ट्रेंड करने लगा। स्वरा के इस कैंपेन के जुड़ने के बाद कई यूजर्स अमेजन एप को डिलीट कर स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

देखे लोगों की प्रतिक्रिया

https://twitter.com/SajithSasidhar2/status/988061363321868288

https://twitter.com/iampandey2668/status/987891905647132673

Share.