बिग बॉस 12 में आया नया मोड़

3

बिग बॉस 12 में अब सभी प्रतिभागियों में फाइनल तक पहुंचने की रेस लगी है। कोई भी सदस्य इस मौके को गंवाना नहीं चाहता। वहीं बिग बॉस भी फाइनल का टिकट देने के लिए घर के सदस्यों से कई टास्क करवा रहे हैं। पिछले हफ्ते फाइनल के टिकट के लिए बिग बॉस ने एक टास्क करवाया था। इस टास्क में सुरभि राणा को फिनाले का टिकट मिल गया। फिलहाल, सुरभि बिग बॉस के इस सीजन में फिनाले तक पहुंचने में कामयाब हो गई हैं।

पिछले हफ्ते के टास्क में एक सदस्य को फोन बूथ पर 30 मिनट का समय बिताना था और उस दौरान बाकी सदस्यों को बूथ में बैठे प्रतिभागी को गुस्सा दिलाना था। बूथ में जो भी प्रतिभागी होगा, उसे अपने संयम का परिचय देना था। इस टास्क के दौरान दीपिका कक्कड़, सुरभि राणा और दीपक ठाकुर के बीच तीखी बहस हुई। सुरभि राणा को टिकट की जंग में जीत मिली और वे फिनाले में पहुंच गईं।

अब घर के 6 सदस्यों के बीच फिनाले के लिए जंग छिड़ी  है। सुरभि को छोड़कर बाकी सब नॉमिनेट हो गए हैं। ख़बरों के अनुसार, इस हफ्ते घर से 2 प्रतिभागियों को बाहर होना पड़ेगा। ऐसे में दीपक और सोमी को घर छोड़ना पड़ सकता है। दीपिका कक्कड़ शुरुआत से ही इस घर की सबसे मजबूत प्रतिभागी मानी जा रही हैं। अब देखना है कि इन 6 प्रतिभागियों में से वह कौन से 2 प्रतिभागी होंगे, जो इस हफ्ते बेघर होंगे।

बिग बॉस-12 में हुआ रिश्ते का खून

बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने धोखे से जीता टास्क

बिग बॉस 12 के घर में सोना मुश्किल

Share.