website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon
3
4 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon

बर्थडे स्पेशल: इस अभिनेत्री से था नागार्जुन का अफेयर

0

साउथ के फिल्मों के चर्चित सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 29 अगस्त 1959 को हैदराबाद में हुआ। नागार्जुन को एक्टिंग विरासत में मिली थी। उनके पिता नागेश्वराय अक्किनेनी तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार थे। नागार्जुन अभिनेता होने के साथ सफल प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं।

करियर की शुरुआत

नागार्जुन ने अपने करियर की शुरुआत 1967 में सुदिगुंदालु में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। दिलचस्प बात है कि इस फिल्म में उनके पिता लीड रोल में थे। वर्ष 1986 में उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘विक्रम’ में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई थी। इसके बाद अक्किनेनी नागार्जुन ने कई सफल फिल्मों में काम किया।

दो शादी और अफेयर

नागार्जुन और अभिनेत्री तब्बू के बीच अफेयर भी था। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों का अफेयर करीब 15 साल तक चला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नागार्जुन ने अपने घर के पास ही तब्बू को एक घर भी दिलवाया था। नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे, जिस कारण वे दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। दोनों का रिश्ता इतना गहरा था कि तब्बू ने आज तक शादी नहीं की। अक्किनेनी नागार्जुन की पहली शादी 1984 में लक्ष्मी रामानायणू से हुई, लेकिन 1990 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद वर्ष 1992 में उन्होंने अमला से शादी की।

प्रोडक्शन हाउस

नागार्जुन का अन्नपूर्णा स्टूडियो प्रोडक्शन भी है। यह स्टूडियो करीब 7 एकड़ में फैला हुआ है। इसके अलावा नागार्जुन अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी है। नागार्जुन के पास कई महंगी कारें हैं।

बेटे-बहू के साथ किया काम

नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य के साथ कई फिल्मों में काम किया। वर्ष 2014 में आई फिल्म मनाम में वे पूरे परिवार संग नज़र आए थे। यह एक ड्रामा और रोमांटिक फिल्म थी, जिसे विक्रम कुमार ने डायरेक्ट किया था। साल 2017 में अक्किनेनी नागार्जुन ने अपनी बहू समंथा के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म राजू गरी गांधी 2 में काम किया था। फिल्म को ओमकार ने डायरेक्ट किया था।

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.