अजय देवगन ने शेयर की काजोल और न्यासा के कोरोना होने की जानकारी

0

March 31, 2020 | Latest Celebrity News and Gossips | Bollywood Bulletin

  • बॉलीवुड सितारों के लाखों-करोड़ो के दान पर बोलीं सोना मोहापात्रा-सोना मोहापात्रा के एक फैन ने ट्विटर पर उनसे कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करने की अपील किया था। इसपर गायिका ने उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि वह पहले ही कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए तीन जगह दान दे चुकी हैं, लेकिन उन्हें पीआर जैसा तमाशा करना पसंद नहीं है। सोना मोहापात्रा ने अपने फैन को भी दान करने की सलाह देते हुए आगे लिखा, ‘अभिजीत आपसे भी जो गुंजाइश हो सके दान करो।’ हालांकि अपने ट्वीट में सोना ने किसी का नाम लिया है लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस उनकी ऐसी प्रतिक्रिया को बॉलीवुड सितारों के डोनेशन पर ताना कंसना बता रहे हैं।
  •  एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Daughter Nyasa) को लेकर एक अफवाह तेजी से फैली रही थी. कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. वहीं अब इन सभी अफवाहों पर खुद अजय देवगन की प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने इस मामले पर ट्वीट कर सच्चाई बताई है.अजय ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये इन सभी खबरों को गलत बताया है. अजय ने ट्वीट कर लिखा- ‘पूछने के लिए थैंक्यू. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें बकवास, झूठी और आधारहीन हैं’.
  • चीन में चमगादाड़ की बिक्री पर फूटा रवीना टंडन ने गुस्सा-इंटरनेट पर चीन में फिर से चमगादड़, मेंढक, कुत्ते, बिल्ली आदि की बिक्री होने की खबरें वायरल हो रही हैं. ऐसा माना जाता है कि कोराना वायरस जैसा दुनिया में हाहाकार मचाने वाला वायरस इन्‍हीं जानवरों को खाने से फैला था. लेकिन अब चीन में हालात सुधरने पर फिर इसकी बिक्री शुरू होने की खबरें हैं. इस बात पर बॉलवुड एक्ट्रेस खफा हो गई हैं. रवीना टंडन ने कहा है, “इंसान कभी सबक ना सीखने वाला जीव है. जिन कारणों से इतनी कुर्बानियां देनी पड़ीं, फिर से इंसान उन्हीं असभ्य आदतों की ओर बढ़ गया है. जानवरों के साथ बुरा बर्ताव करने के मामले में चीन दुनिया का सबसे बुरा देश है.”
  • भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना-कोरोना की वजह से हर शहर में रह रहे दिहाड़ी मजदूरों ने पलायन करना शुरू कर दिया है। इसी बीच भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दिव्या ने ट्वीट किया, एक परेशान नागरिक के तौर पर मैं मिस्टर अरविंद केजरीवाल से ये पूछना चाहती हूं कि इस कठिन समय में जब पूरे देश को फंड्स की जरूरत है, तो आखिर वह क्यों न्यूज चैनल में अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे खर्च कर रहे हैं?दिव्या के इस ट्वीट पर मिक्स कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उनकी इस बात को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि वह केंद्र सरकार से भी ऐसे सवाल पूछें(Bollywood Bulletin 31 March 2020)

-Vagisha Pandey

हिना खान का लॉकडाउन अवतार देख फेन्स ने बुरी तरह उड़ाया मज़ाक

कोरोना ने दिखाया पुलिस का दूसरा चेहरा

लॉकडाउन में घर बैठे देखें ये टॉप 10 वेबसीरीज

Share.