मेटरनिटी लीव पूरी होने के बाद शो में करेगी वापसी

0

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सबकी चहेती दयाबेन एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन उर्फ दिशा वाकाणी अपना कमबैक करने जा रही हैं। शो में दयाबेन का किरदार निभानेवाली दिशा वाकाणी पिछले काफी समय से शो से दूर हैं। पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि दयाबेन शो में वापसी नहीं करेंगी। वे पिछले साल सितंबर महीने के बाद से शो में नज़र नहीं आई।

मेटरनिटी लीव पर गईं दिशा की वापसी का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, जो अब ख़त्म हुआ। खबरों के अनुसार, दिशा वाकाणी अगले 2 महीने में शो में वापसी करने जा रही हैं और इस बार दयाबेन ने शो में दोबारा आने के लिए मेकर्स के सामने कुछ शर्तें भी रखी हैं। दिशा मेटरनिटी लीव पर जाने से पहले हर एपिसोड के 1.25 लाख चार्ज करती थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपए की डिमांड की है। फैंस दयाबेन और जेठालाल की कॉमिक केमेस्ट्री देखने के लिए बेकरार हैं। दिशा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके वापस आने से शो की टीआरपी में ज़रूर इजाफा होगा। शायद इसीलिए शो के मेकर्स ने उनकी यह शर्त भी मान ली है।

खबरों के अनुसार, यदि दिशा की शर्तें जानें तो उन्होंने मेकर्स को यह साफ़ कर दिया है कि किसी भी सिचुएशन में शाम 6 बजे के बाद काम नहीं करेंगी। वे सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे के बीच काम करेंगी। इतनी ही नहीं उनका कहना है कि वे सिर्फ महीने में 15 दिन ही काम करेंगी। शो के मेकर्स द्वारा ये सारी शर्तें मान ली गई हैं। दयाबेन शो की सबसे दमदार किरदार में से एक हैं, इसी वजह से शो के मेकर्स उन्हें दूसरी एक्ट्रेस के साथ रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं।

Share.