अपने अश्लील फोटोज के खिलाफ की शिकायत

0

सब टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक एफ़आईआर में प्रमुख चरित्र ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कविता कौशिक ने इन दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने अश्लील फोटोज़ को लेकर साइबर सेल में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ़आईआर  दर्ज करवाई है। लिखित शिकायत में कविता ने ऐसे लोगों के खिलाफ ठोस जांच की गुजारिश की है।

ये लोग पिछले कुछ सालों से पोर्न साइट पर और सोशल मीडिया पर कविता कौशिक के अश्लील फोटोज़ अपलोड कर रहे थे। कविता ने मुंबई पुलिस की साइबर सेल में उनकी फर्जी तस्वीरों को अश्लील तरीके से मॉडिफाई कर उसे पोर्न साइट और सोशल मीडिया में वायरल करने के संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। कविता पिछले कुछ दिनों से अपने गंदे फोटोज़ और भद्दे कमेंट्स को लेकर इतनी परेशान हो गई हैं कि उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर दिया है।

कविता कौशिक ने अपने आप को फेसबुक के लिए अनफिट बताते हुए फेसबुक अकाउंट बंद कर दिया। अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा, “फेसबुक टाइम लाइन खराब करने वाला मॉन्स्टर है, जहां आपके दोस्त ही अजनबियों से बहस करने लग जाते हैं। देश चलाने के लिए सहयोगी एक राजनीतिक पार्टी तैयार कर रहे हैं। यह सब तो बदलेगा नहीं। यहां सभी एक-दूसरे को खराब नज़रों से देखते हैं खासतौर पर किसी एक्ट्रेस को। मैं पिछले कई सालों से ऐसी बातों से परेशान हूं।

अब ऐसा लगता है कि सभी को अटेंशन चाहिए। ऐसे लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं इसलिए मुझे लगता है कि मैं अब और अधिक यहां नहीं रह सकती हूं। मैं यहां के लिए फिट नहीं हूं। मेरे जाने के बाद आप लोग मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं बल्कि मुझे बहुत पहले ही ऐसा कर देना चाहिए था। खैर बाय फेसबुक, बाय दोस्तों और परिवार, खुश रहो और मस्त रहो।”

कविता ने अपने करियर का आरंभ बालाजी टेलीफिल्म्स के ‘कुटुंब’ नामक धारावाहिक से किया था। कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी कविता कौशिक को पहचान एफआईआर सीरियल से मिली थी।

Share.