एक्टर अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर किया काजोल का नंबर

0

अजय देवगन बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेताओं में गिने जाते हैं। अपने दमदार अभिनय से वे हर काल्पनिक किरदार को हकीकत में बदल देते हैं, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा काम कर दिया है कि वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।  दरअसल, एक्टर अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल का कॉन्टैक्ट नंबर ट्विटर पर शेयर करने के  बाद ट्रोल हो गए हैं। सीधे-सादे और गंभीर नज़र आने वाले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन असल जिंदगी में काफी मजाकिया है।

अजय देवगन के ट्विटर अकाउंट से काजोल का कॉन्टैक्ट नंबर शेयर होते ही फैंस द्वारा अजय का काफी मज़ाक बनाया जा रहा है। फैंस उनके मजे लेते हुए बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस के मोबाइल नंबर की मांग करने लगे। यहां तक कि कुछ ने तो अजय को पान मसाला चबाने की सलाह दे डाली। फिल्मों के सेट पर अक्सर वे अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि लोग समझ ही नहीं पा रहे है कि अजय की इस हरकत पर हंसें या हैरान हों। अजय देवगन ने शाम 6 बजे अपनी पत्नी काजोल का मोबाइल नंबर अचानक अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया।  इससे उनके फैंस-फॉलोअर्स हैरान हो गए।  अजय ने नंबर शेयर करते हुए लिखा, “काजोल देश में नहीं हैं, उनसे इस वॉट्सएप नंबर पर संपर्क करें।”

फिलहाल यह समझना मुश्किल है कि अजय ने ऐसा क्यों किया। कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो कुछ इसे अजय देवगन की बड़ी भूल बता रहे हैं। यदि अजय देवगन से गलती से ऐसा होता तो उनका यह ट्वीट हटा लिया जाता, परन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया।

उनके इस ट्वीट पर लोगों के कई मजेदार रिप्लाई आ रहे है। एक यूज़र ने काजोल के  नंबर पर मैसेज कर उन्हें सलाह दी कि अजय देवगन ने आपका नंबर ट्वीट किया है, आप इस नंबर को व्हाट्सएप से हटा लें और फोन स्विच ऑफ कर लें वरना मेरी ही तरह लोग आपको परेशान करने लगेंगे। एक ने लिखा कि मैंने कॉल किया था, लेकिन काजोल बोली- कांट टॉक व्हाट्सएप ओनली।

Share.