Aawara Shaam Hai का टीजर हुआ जारी, दर्शकों की बढ़ी बेकरारी

0

टिकटोक से अपनी पहचान बनाने वाले स्टार मंजुल खट्टर (Manjul Khattar) अब म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आने लगे हैं। उनका अभी हाल ही में ‘यारा’ (Yaara Song) रिलीज किया गया था। अब बेहद जल्द मंजुल खट्टर (Manjul Khattar) एक और नए म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाले हैं। जी हां मीत ब्रोस (Meet Bros) द्वारा तैयार किए गए गाने ‘आवारा शाम है’ (Aawara Shaam Hai) है में मंजुल खट्टर (Manjul Khattar) और रितिका बडियानी (Ritika Badiani) एक साथ नज़र आएंगे।

पंजाबी सांग Propose Song का लोगों पर छाया खुमार

Aawara Shaam Hai Song :

Aawara Shaam Hai Song Teaser :

‘आवारा शाम है’ (Aawara Shaam Hai Song) गाने का टीज़र जारी किया गया है। इस गाने का टीजर (Aawara Shaam Hai Teaser) जारी किए जाने के बाद से लोगों की बेताबी और भी बढ़ गई है। बेहद जल्द इस गाने का फुल वीडियो जारी कर दिया जाएगा। फिलहाल दर्शक इस गाने का और अपने चहेते स्टार को देखने के लिए बेकरार नज़र आ रहे हैं। लोगों की दीवानगी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस गाने के टीजर को ही ढाई लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज हर मिनट बढ़ रहे हैं।

गौरतलब है कि मंजुल (Manjul Khattar) म्यूजिक वीडियो में आने से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर छोटी-छोटी वीडियो बना कर डालते थे। इसके बाद वे म्युजिकली और टिकटोक जैसे एप पर छा गए। सोशल मीडिया पर भी उनके काफी फैंस हैं। मंजुल (Manjul Khattar) अब युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हो चुके हैं| उनके फैशन सेंस को आज के युवा काफी पसंद करते है। आपको बता दें कि मंजुल खट्टर (Manjul Khattar) अभी महज़ 20 साल के हैं और इतनी कम उम्र में ही वे काफी लोकप्रिय हो गए हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे बेहद जल्द ही किसी वेब सीरीज या फिर फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Yaara Song : टिकटोक स्टार का म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर छाया

Share.