आराध्या बच्चन ने स्कूल फंक्शन में दी पावरफुल स्पीच, देखें Video

0

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bacchan Powerful Speech) को कौन नहीं जानता है, वे बॉलीवुड के मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। आराध्या भी अपने माता-पिता की तरह काफी एक्सप्रेसिव हैं। हाल ही में आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है। ये वीडियो आराध्य के स्कूल का है, जहां वे स्टेज पर एक  महिला सशक्तिकरण पर प्रभावशाली भाषण (Aaradhya Bachchan’s speech ) देती नजर आ रही हैं। लाल बिंदी, बालों में गजरा और लाल रंग की लिपस्टिक लगाए आराध्या (Aaradhya Bachchan Powerful Speech) काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Aishwarya Rai Birthday: पूर्व मिस वर्ल्ड से जुड़े किस्से और अनदेखी तस्वीरें

आराध्या (Aaradhya Bacchan Powerful Speech) अपने भाषण में कहती है कि ‘मैं कन्या हूं। मैं एक सपना हूं। एक नए युग का सपना। हम नई दुनिया में जागेंगे। एक ऐसी दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार किया जाएगा। मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां एक दुनिया है। अहंकार की अज्ञानता से आवाज को शांत नहीं किया जाएगा, लेकिन समझदारी की समझ के साथ सुना जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान मानवता की नदी के माध्यम से स्वतंत्र रूप से बहने वाली जीवन की पुस्तक से आएगा। क्योंकि हम नारी हैं, हम कन्या हैं। कम नहीं हैं।

आराध्या बच्चन ने स्कूल फंक्शन में दी पावरफुल स्पीच, देखें Video

आराध्या (Aaradhya Bacchan Powerful Speech) धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल में पढ़ती हैं, जहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। उस कार्यक्रम में आराध्या का परफॉर्मेंस देखने के लिए दादा अमिताभ बच्चन, पापा अभिषेक बच्चन, मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन, बुआ श्वेता नंदा, नानी वृंदा राय और नव्या नंदा नवेली पहुंची थीं। शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी इस फंक्शन में परफॉर्म किया। शाहरुख और गौरी खान भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। महानायक अमिताभ ने अपने फैन द्वारा किए गए ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा कि यह परिवार के लिए गौरव की बात है। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- ‘परिवार का गौरव .. एक लड़की का गौरव .. सभी महिलाओं का गौरव ..हमारी प्यारी आराध्या..। आराध्या अभी से अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब आराध्या ने अपने टैलेंट से सबको चौंका दिया है।

क्या अमिताभ के घर फिर होने वाला है जलसा?

           – Ranjita pathare

 

 

Share.