website counter widget

सपना चौधरी के आगे एक शख्स ने दी नस काटने की धमकी

0

हरियाणवी (Harayanvi Song) सिंगर और देसी क्वीन सपना चौधरी ने अपने टैलेंट की बदौलत बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक तहलका मचा दिया है| उनके फैंस की संख्या तेज़ी से बढ़ती जा रही है| फैंस की दीवानगी का आलम यह है कि वे सपना के कहने पर कुछ भी कर सकते हैं| सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर चंद मिनट में वायरल हो जाते हैं। सपना का एक ताजा वीडियो (Sapna Choudhary Tik Tok Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी के आगे एक शख्स नस काटने की धमकी दे रहा है।

Video : सपना चौधरी ने खेसारीलाल के साथ जमकर किया डांस

इस वीडियो (Sapna Choudhary Tik Tok Video) में सपना चौधरी से एक लड़का बार-बार आई लव यू कह रहा है। हालांकि, सपना उसकी बात नहीं मानती हैं। सपना के न मानने पर लड़का अपनी हाथ की नस काटने की धमकी देता है।  लड़के की धमकी पर सपना कहती है- तो काट लो नस। इसके बाद लड़का कहता है कि बहुत खून निकलेगा और काफी दर्द होगा। हालांकि, सपना चौधरी को लड़के की इन बातों का कोई असर नहीं पड़ता है।

Sapna Choudhary

आप लोग घबराए नहीं, दरअसल, यह सपना चौधरी का टिक टॉक वीडियो (Sapna Choudhary Tik Tok Video) है, जिसे उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं |

गौरतलब है कि सपना चौधरी का नया गाना ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’ रिलीज़ हो गया है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर सपना चौधरी का नाम सर्च करने पर ये गाना टॉप पर नजर आ रहा है।  सपना चौधरी के इस गाने को राजू पंजाबी और मोनिका ने गाया है। इस गाने के बोल एआई जॉन ने लिखे हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी कॉलेज गर्ल बनी हैं। वह खेल के मैदान में पहुंचती हैं और लड़के को इग्‍नोर मार देती हैं। वॉलीबाल खोलते हुए सपना गाना गाती हैं।

सपना चौधरी के डांस ने मचाया तहलका

कल कोलकाता में शो

सपना चौधरी का अगला शो कोलकाता में होने वाला है। इसकी जानकारी सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी। सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि 16 अप्रैल को वे कोलकाता में शो करेंगी। सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी बिग बॉस के बाद काफी बढ़ गई है। अब सपना चौधरी हरियाणा से बाहर निकलकर पंजाब, राजस्थान, यूपी और बिहार में भी परफॉर्म कर रही हैं। अब कोलकाता में फैन्स सपना का इंतजार कर रहे हैं।

सपना चौधरी के शो में विवाद, लोगों ने किया पथराव

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.