‘बसपन का प्यार’ गाने वाले सहदेव को गिफ्ट में मिली 23 लाख एमजी की कार, इंटरनेट पर मचा बवाल

0


सहदेव को उपहार के रूप में मिली नई कार

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक गाना खूब सुना जा रहा है. यह बॉलीवुड या हॉलीवुड का गाना नहीं है बल्कि बसपन का प्यार है। जी हां हम बात कर रहे हैं सुकमा के सहदेव की, जिन्होंने इस गाने से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया और रातों-रात सनसनी बन गईं। ऐसे में अब MG के शोरूम के मालिक ने खुश होकर उन्हें 23 लाख रुपये की MG Hector SUV गिफ्ट की है. गिफ्ट में मिली कार इलेक्ट्रिक कार है।

बसपन का प्रेम गीत अब इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और मीम्स से इस पर कई रीलें बनाई जा रही हैं. सहदेव के गाए गानों पर कई सेलेब्रिटीज ने वीडियो और रील बनाए। रैपर और सिंगर बादशाह सहदेव दिर्दो के साथ ‘बादशाह सहदेव डर्डो’ गाना लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है. ये गाना 11 अगस्त को रिलीज होगा. गाने में आस्था गिल भी हैं।

इससे पहले बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी सहदेव से वीडियो कॉल पर बात की थी और उन्हें मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया था। सहदेव के गाने का दीवाना हुआ बॉलीवुड, अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस गाने के दीवाने हो गए. मंगलवार को सीएम बघेल ने सहदेव से मुलाकात कर इस गाने को सुनाने को कहा, इस वीडियो को खुद सीएम बघेल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

Share.