सुनहरा मौका – UPSC के कई पदों पर बम्पर भर्तियां

0

देश भर में काफी युवा एक अच्छी नौकरी की तलाश में हैं। उनके इसी सपने को साकार करने के लिए उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने कई पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रोग्रामर और कंप्यूटर ऑपेरटर के कई पदों के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने बम्पर भर्तियां निकाली हैं। अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो यह शानदार मौका आपके लिए है। लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने पोस्ट ग्रेजुएट कर चुके उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

सरकारी नौकरी पाने का सुअवसर

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) चयन प्रक्रिया के आधार पर 16 उम्मीदवारों को चयनित करेगा। अगर आप पोस्ट ग्रेजुएट कर चुके हैं तो आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अपना आवेदन करना होगा। आवेदन करने के लिए 28 अप्रैल 2019 तक का समय दिया गया है। शेष विवरण नीचे दिया जा रहा है।

पदों की संख्या – 16

योग्यता – हर पद के लिए अलग-अलग

चयन प्रक्रिया – लिखित और स्किल टेस्ट

आवेदन की अंतिम तिथि – 28 अप्रैल 2019

आयु सीमा – 21 वर्ष से 40 वर्ष

वेतन – पे-स्केल 9300 रुपए से 177500 रुपए

गौरतलब है कि प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग योग्यता मांगी गई है। योग्यतानुसार आप संबंधित पद के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं। 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष का कोई भी योग्य उम्मीदवार, जो भारतीय नागरिक हो, अपना आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कर सकता है। लिखित परीक्षा के अलावा कई पदों के लिए स्किल टेस्ट भी लिया जाएगा। इन दोनों प्रदर्शन के आधार पर चयन प्रक्रिया पूर्ण होगी। अधिक जानकारी के लिए उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की आधिकारिक वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in/ देखें।

Tangedco Recruitment  2019 : 5वीं पास को मिल रही है सरकारी नौकरियां

IDBI  Bank Recruitment 2019 : बैंक में भर्ती का सुनहरा मौका

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.