बेरोजगारों की तलाश ख़त्म, जल्द मिलेगी नौकरी, पढ़ें यह खबर

0

देश में बेरोजगारों (Job Alret 2019) की संख्या काफी बढ़ गई है। देश के अधिकतर युवा रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। हालांकि सरकार इस दिशा में काम कर रही है लेकिन फिर भी अधिकतर युवा बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं। ऐसे में ई-वाणिज्य कंपनी (E-Commerce Company) पेटीएम बेरोजगार युवाओं के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। पेटीएम मॉल (Paytm Recruitment 2019) 300 बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की योजना बना रही है। पेटीएम मॉल (Paytm Mall) अगले कुछ महीनों में बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने जा रही है।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम में 2,258 पदों पर भर्ती

Image result for paytm

गौरतलब है कि पेटीएम मॉल (Paytm Recruitment 2019) में 300 युवाओं की भर्ती की जाएगी, जो हाल ही में की गई 200 युवाओं की भर्ती से अलग होगी। देश में पेटीएम मॉल ने तेजी से अपना कारोबार बढ़ाया है। चीन की अलीबाबा से वित्त पोषित ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल (Paytm Mall) देश में तेजी से उभरती ऑनलाइन से ऑफलाइन (O2O) कंपनी है। इस कंपनी ने बेहद ही कम समय में पूरे देश में तेजी से विस्तार किया है। देश को डिजिटल पेमेंट की राह पर आगे बढ़ाने में इस कंपनी का महत्वपूर्ण योगदान है। आज देश में ऑनलाइन पेमेंट (Online Payment) के लिए सबसे ज्यादा पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) का ही इस्तेमाल किया जाता है।

UPPCL में तकनीशियन (लाइन) के पदों के लिए रिक्तियां

Image result for paytm

गौरतलब है कि पिछले 6 माह में इस ई-वाणिज्य कंपनी (E-Commerce Company) का व्यापार 200 प्रतिशत से भी ज्यादा बढ़ा है। इस बारे में कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीनिवास मोथे ने बताया “हमें ओ2ओ कारोबार में मजबूत वृद्धि की संभावना है।” उन्होंने कहा कि कंपनी के कारोबार को बढ़ाने के लिए और लोगों की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा, “इस वृद्धि को बरकरार रखने के लिए हमने अपने कुछ कर्मचारी समूहों को पुनगर्ठित किया है और 200 से अधिक लोगों को अपने कारोबार से जोड़ा है।” इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कंपनी अभी और भी वृद्धि करेगी जिसके लिए और लोगों की आवश्यकता होगी।

Image result for paytm mall

श्रीनिवास मोथे का कहना है कि कंपनी जल्दी ही और लोगों की भर्ती करेगी। उन्होंने कहा कि कंपनी अगले कुछ माह में लगभग 300 युवाओं को भर्ती करने की योजना बना रही है। उन्होंने बताया कि प्रौद्योगिकी और उत्पाद श्रेणी में युवाओं को रोजगार प्रदान किया जाएगा।

Delhi University Recruitment 2019 : दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.