इंजीनियरों के लिए निकली सरकारी नौकरियां

0

‘महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग’ (Mpsc recruitment 2019 ) ने कई पदों पर भर्तियां निकाली है।  इसके लिए इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार नीचे दी गई जानकारी के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इन भर्तियों के लिए विभाग ने आवेदन प्रक्रियां शुरू कर दी है।  इसके माध्यम से एक हजार से अधिक बेरोजगारों का चयन किया जाएगा।  इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 23 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय रेलवे ने इतने सारे पदों पर निकाली भर्तियां

प्रतीकात्मक फोटो

पद नाम एवं संख्या – महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सर्विसेज प्री परीक्षा 2019 के लिए  कुल 1161 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

शैक्षणिक योग्यता – उम्मीदवार का सिविल-इलेक्ट्रिकल में बीटेक करना आवश्यक है।

आयु सीमा – इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 19 साल से 38 साल के बीच होनी चाहिए। वहीँ इसमें जाति के आधार पर भी आयु सीमा में छूट दी जायेगी।

बेरोजगारों की तलाश ख़त्म, जल्द मिलेगी नौकरी, पढ़ें यह खबर

Image result for job

अंतिम तिथि – इन पदों पर इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 23 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क – इन पदों पर भर्ती करने के लिए सामान्य और अन्य पिछड़ा  वर्ग के उम्मीदवारों को 374 रुपये तथा एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 274 रुपये फीस का भुगतान करना होगा| उम्मीदवार फीस का भुगतान  डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से कर सकते हैं।

Image result for job

वेतन – चुने गए उम्मीदवारों को 15600-39100 और 9300-34800 रुपये पे-स्केल दिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट  www.mahampsc.mahaonline.gov.in पर लॉगिन करें।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम में 2,258 पदों पर भर्ती

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.