website counter widget

Bhel Recruitment 2019 : बेरोजगारों के लिए Bhel की सौगात

0

‘भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड’ (Bharat Heavy Electricals Limited) कई पदों पर भर्तियां (Bhel Recruitment 2019) लेकर आया है। इसके लिए पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार नीचे दी गई जानकारी के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ये भर्तियां इंजीनियर ट्रेनी, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (HR), एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के लिए निकाली गई है। इस परीक्षा में इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 6 मई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीँ इनमें चयन सीबीटी यानी कम्प्यूटर बेस्ड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। भर्ती में कुल 145 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

महिला-पुरुषों के लिए कांस्टेबल के 21566 रिक्त पदों पर भर्ती

Image result for भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड

पद नाम एवं संख्या – भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड’ (Bharat Heavy Electricals Limited) एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (HR) पदों के लिए 20, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (फाइनेंस) पदों के लिए 25 पदों पर भर्तियां लेकर आये हैं।

शैक्षणिक योग्यता – इच्छुक उम्मीदवारों को इंजीनियर ट्रेनी के लिए इंजीनियरिंग, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (HR) के लिए पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, एचआर में डिप्लोमा किया होना जरुरी है। एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (फाइनेंस) के लिए आवेदन करने के लिए अकाउंट्स या फाइनेंस का कोर्स आवशयक है।

Government Job की तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी

Image result for भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड

अंतिम तिथि – इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 6 मई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।
वेतन – चुने गए उम्मीदवारों को कम्पनी के नियमों के आधार पर नौकरी दी जायेगी।

आवेदन शुल्क – सामान्य और पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 800 रुपये फीस और एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपये फीस का भुगतान करना अनिवार्य है।
परीक्षा की तिथि – 25 और 26 मई 2019 को परीक्षा ली जायेगी।

रेलवे विभाग में सरकारी नौकरी की करें तैयारी

Image result for भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड

चयन प्रक्रिया – उम्मीदवारों का चयन सीबीटी यानी कम्प्यूटर बेस्ड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा

अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

बेरोजगारों को यहां मिलेगी 1 लाख रुपए सैलेरी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.