AIIMS Jodhpur Recruitment 2019 : कई पदों पर भर्तियां

0

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (All India Institutes of Medical Sciences) ने कई पदों पर भर्तियों (AIIMS Jodhpur Recruitment 2019) के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इसके लिए पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार नीचे दी गई जानकारी के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ये भर्तियां जोधपुर एम्स (AIIMS Jodhpur) में निकाली गई है। योग्य उम्मीदवार रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर (अर्थात 29 जुलाई 2019) तक आवेदन कर सकते हैं।

UPSSSC Recruitment 2019 : जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां

AIIMS Jodhpur Recruitment 2019 :

पद नाम एवं संख्या – जोधपुर ने फैकल्टी के रिक्त 127 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इसमें प्रोफेसर -35, एडिशनल प्रोफेसर -26, एसोसिएट प्रोफेसर -43 और असिस्टेंट प्रोफेसर -23 पदों पर भर्तियां निकाली गई है।

शैक्षिक योग्यता – आवेदन करने के लिए प्रोफेसर पद के लिए उम्मीदवारों को इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट, 1956 के फर्स्ट शेड्यूल या सेकेंड शेड्यूल या थर्ड शेड्यूल के पार्ट II में शामिल मेडिकल योग्यता उत्तीर्ण होना चाहिए. पार्ट 2 के तीसरे शेड्यूल में वर्णित योग्यता वाले उम्मीदवारों को अधिनियम के सेक्शन 13(3) में बताये गये योग्यता को पूरा करना भी जरुरी है. उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री जैसे एमडी/एमएस या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। इसके अलावा अन्य पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता की जानकारी आधिकारिक साइट पर देखें।

Prasar Bharati Recruitment 2019 : प्रसार भारती में निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

अंतिम तिथि – इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 29 जुलाई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा – आयु सीमा की आधिकारिक जानकारी आधिकारिक साइट से लें।

अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट www.aiimsjodhpur.edu.in पर लॉग इन करें।

IBPS RRB Recruitment 2019 : हजारों पदों पर निकली बंपर भर्तियां

Share.