वोडाफोन फिर लेकर आया बेहद ही जबरदस्त ऑफर

0

सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने की हर संभव कोशिश में लगी हुई हैं। मौजूदा समय में टेलिकॉम इंडस्ट्री में प्राइस वार और डाटा वार छिड़ी हुई है। हर कंपनी इसी उधेड़बुन में लगी है कि कैसे ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित किया जाए। इसी के चलते समस्त टेलिकॉम कंपनियां लगतार एक के बाद एक बेहद ही शानदार प्लान पेश कर रही हैं। कुछ समय पहले ही वोडाफोन (Vodafone) ने अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्लान निकाला था। अब वोडाफोन (Vodafone) अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर बेहद ही शानदार प्लान लेकर आया है।

बुरी खबर! ये बैंक हुआ बंद जल्दी निकाल लें पैसे

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही सभी टेलिकॉम कंपनियों को भी अपने प्लान में काफी कुछ शामिल करना पड़ा है जिसमें सबसे ज्यादा जरूरी है डाटा। अब सभी कंपनियां लगभग बेहद सस्ते में उपभोक्ताओं को डाटा उपलब्ध करा रही हैं। इसे इंटरनेट क्रांति कहा जा सकता है। तो चलिए जानते हैं वोडाफोन (Vodafone) के इस शानदार प्लान के बारे में।

अब टोल टैक्स होंगे डिजिटल, लंबी कतारों से मिलेगा छुटकारा

वोडाफोन (Vodafone) ने अपने ग्राहकों के लिए 225 रुपए का प्लान बाजार में उतारा है। फिलहाल कंपनी ने यह प्लान कुछ सर्कल के लिए ही लांच किया है। इस प्लान को केवल बिहार झारखंड, कर्नाटक, पश्चिमी उत्तर प्रदेश व दिल्ली एनसीआर सर्कल के लिए ही लांच किया गया है। इस प्लान की वैधता की बात की जाए तो यह 48 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में जहां अनलिमिटेड लोकल कॉल दी गई हैं वहीं एसटीडी और रोमिंग को भी फ्री किया गया है। इतना ही नहीं इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ताओं को 4 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है।

इस प्लान में उपभोक्ताओं को 3जी, 4जी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में उपभोक्ताओं को पूरे 600 फ्री दिए जाएंगे। इनका इस्तेमाल 48 दिनों के भीतर किया जा सकता है। इतना ही नहीं वोडाफोन (Vodafone) अपने 225 रुपए के प्लान में वोडाफोन (Vodafone) प्ले ऐप का भी फ्री एक्सेस दे रहा है। ऊपर बताए गए सर्कल्स में से किसी भी सर्कल्स में इस प्लान का लाभ लिया जा सकता है। इसमें उपभोक्ताओं को 4G हाई स्पीड डाटा दिया जा रहा है।

रेलवे ने शुरू की नो बिल, नो पेमेंट योजना, यात्रियों को होगा लाभ

Share.