फिर से शुरू हो रही अमेजन की सेल

0

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल खत्म होने के बाद कंपनी ने दूसरी फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी है। दूसरी ग्रेट इंडियन सेल 24 अक्टूबर 2018 को रात 12 बजे शुरू होगी और 28 अक्टूबर 2018 को रात 11.59 बजे खत्म होगी। इस सेल को वेव2 भी कहा जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन्स सहित अन्य प्रोडक्टस पर 90 फीसद की छूट दी जाएगी। वहीं हर दिन रेडमी 6ए की सेल भी होगी।

रेडमी 6ए की फ्लैश सेल

कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया कि कौन से स्मार्टफोन डिस्काउंट के लिए उपलब्ध होंगे। लेकिन कई सारे स्मार्टफोन सेल में उपलब्ध होंगे, जिन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने इतना खुलासा किया है कि रेडमी 6ए की फ्लैश सेल हर रोज 12 बजे सो होगी।  अमेजन ने कहा कि भारत के बेस्टसेलिंग मोबाइल फोन अपने अब तक सस्ते दाम में उपलब्ध होंगे।

90 फीसद तक की छूट

सेल के दौरान फैशन प्रोडक्ट्स पर 90 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही 15 फीसद का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। वहीं होम और किचन एप्लायंसेज पर 80 फीसद डिस्काउंट और 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा टीवी पर 60 फीसद और बाकी एप्लायंसेड पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट मिलेगा।

कैशबैक मिलेगा

आईसीआईसीआई बैंक और सिटी बैंक के ग्राहकों को पेमेंट करने पर 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को फास्ट डिलीवरी, एप्लायंसेज के इंस्टॉलेशन, मोबाइल और लॉर्ज एप्लायंसेज के एक्सचेंज, इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट की भी सुविधा मिलेगी। साथ ही फायर टीवी स्टिक और एको 3आरडी जेनरेशन जैसे अमेजन प्रोडक्टस पर भी डिस्काउंट मिलेगा। बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के ग्राहक प्राइम नाउ एप के जरिए मात्र 2 घंटे में अपने सामान की डिलीवरी का लाभ उठा पाएंगे।

Share.