website counter widget

टाटा स्काई का शानदार ऑफर, 49 रपए में दे रहा इतने चैनल

0

ट्राई (TRAI) ने उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए नए नियम को लागू किया था। लेकिन इन नए नियमों के बाद ग्राहकों ने ट्राई से शिकायत करते हुए कहा था कि यह नियम पहले से भी ज्यादा महंगा साबित हो रहा है। चैनल चुनने की आजादी के कारण ग्राहकों को अब पहले से भी ज्यादा पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। इसके बाद ट्राई ने इस दिशा में एक और कदम उठाने का फैसला लिया है। अब बेहद जल्द ग्राहकों के लिए ट्राई खुशखबरी दे सकता है। हालांकि ट्राई से पहले टाटा स्काई (Tata Sky 49 Pack Channel List 2019 ) ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है।

परिवार को इस तरह मिलता है पेंशन योजना का लाभ

टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपने ग्राहकों के लिए राज्यों के हिसाब से अपने चैनल्स पैक का ऑफर पेश किया है। टाटा स्काई ने अपने चैनल्स पैक की शुरूआती कीमत मात्र 49 रुपए (Tata Sky 49 Pack Channel List 2019 ) रखी है। मतलब टाटा स्काई का सबसे सस्ता पैक 49 रुपए से शुरू है, लेकिन इसमें टैक्स शामिल नहीं है। टैक्स लगने के बाद इस पैक की कीमत 57.80 रुपए हो जाएगी। गौरतलब है कि अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए टाटा स्काई ने 4 नए पैक जारी कर दिए हैं। टाटा स्काई ने जो 4 पैक जारी किए हैं उनमें स्टार बंगाली वैल्यू ए पैक, स्टार बंगाली वैल्यू बी पैक, स्टार बंगाली प्रीमियम ए पैक और स्टार बंगाली प्रीमियम बी पैक शामिल है।

और भी कम होने जा रहे टीवी चैनल के दाम

इन चारों पैक में से सबसे सस्ता पैक स्टार बंगाली वैल्यू ए पैक है। इस पैक के तहत उपभोक्ताओं को 14 स्टैंडर्ड डेफिनेशन के चैनल मिलेंगे। इन चैनलों में नेशनल जियोग्राफिक, स्टार गोल्ड,  स्टार स्पोर्ट 2, स्टार स्पोर्ट 3 और अन्य चैनल शामिल रहेंगे। अगर बात करें स्टार बंगाली वैल्यू बी की तो इसकी कीमत को भी 49 रुपए (Tata Sky 49 Pack Channel List 2019 ) ही रखा गया है। यह दोनों पैक एक जैसे ही हैं बस इन दोनों चैनल में जो अंतर है वह है स्टार स्पोर्ट 1 चैनल। स्टार 1 स्पोर्ट चैनल को बंगला की जगह हिंदी में दिया जा रहा है।

OMG : बस एक शर्त पर मात्र 77 रुपए में मिलेगा घर

अपने स्टार प्रीमियम ए प्लान को टाटा स्काई ने 79 रुपए में लांच किया है, जिसे टैक्स समेत 93.2 रुपए में लिया जा सकता है। इस पैक में 17 चैनल दिए जा रहे हैं। इन चैनल्स में फॉक्स लाइफ, नैट जियो वाइल्ड, नेशनल जियोग्राफिक, स्टार गोल्ड सलेक्ट, स्टार स्पोर्ट 1, स्टार स्पोर्ट 2, स्टार स्पोर्ट 3, स्टार स्पोर्ट बंगला और अन्य चैनल शामिल हैं। वहीं स्टार बंगाली प्रीमियम बी पैक को 100.30 रुपए में उतारा गया है। इस पैक में 21 चैनल प्रोवाइड किए जा रहे हैं। इन सभी पैक को टाटा स्काई की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.