SpiceJet Sale : स्पाइसजेट ने शुरू की मानसून सेल, केवल 888 रुपए में हवाई यात्रा

0

देशभर में मानसून आ चुका है और इस मानसून के मौसम में कई लोग घूमने का प्लान भी बनाते हैं। अगर आप भी मानसून में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) ने 5 दिन की मानसून सेल (SpiceJet Sale) का ऐलान किया है। विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) ने कुछ चुनिंदा घरेलू मार्गों और अंतरराष्ट्रीय मार्गों के लिए अपनी सेल की शुरुआत की है। इस मानसून सेल (Spicejet Sale) के तहत कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) घरेलू मार्गों पर केवल 888 रुपए और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर सिर्फ 3,499 रुपए में उड़ान का ऑफर दे रही है।

Union Budget 2019 : मोदी सरकार जनता और किसानों को देगी ये 4 सौगातें

कंपनी इस मानसून सेल की आधिकारिक घोषणा भी कर दी हैं। कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) ने अपनी इस मानसून सेल (Spicejet Sale) के बारे में बताया कि यह सेल 02 जुलाई से शुरू की गई है और यह आगामी 6 जुलाई तक जारी रहेगी। इस सेल के तहत चेन्नई-बेगलुरु तथा बागडोगरा-गुवाहाटी जैसे घरेलू मार्गों व मदुरै-कोलंबो, चेन्नई-कोलंबो, कोच्चि-माले और गुवाहाटी-ढाका जैसे अंतरराष्ट्रीय मार्गों के लिए यात्रा की जा सकती है। कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई कि सभी मार्गों के लिए घोषित किया गया किराया सभी करों और शुल्कों सहित है, लेकिन ऑफर के तहत इन सभी मार्गों के लिए सीमित सीटें ही रखी गईं हैं।

Bank Holiday List July 2019 : जुलाई माह कब-कब बैंक रहेंगे बंद, देखें पूरी सूची

कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) का कहना है कि सेल के लिए ‘पहले आओ, पहले पाओ’ वाली स्कीम लागू की गई है और इसी आधार पर सीटें उपलब्ध हो सकेगीं। सीमित सीटों के बुक हो जाने पर इस ऑफर का लाभ नहीं लिया जा सकेगा। इस मानसून सेल (Spicejet Sale) के तहत आगामी 25 सितंबर तक की यात्रा के टिकट बुक कराए जा सकते हैं। यह ऑफर सामूहिक बुकिंग के लिए वैध नहीं होगा न ही इसे किसी दूसरे ऑफर के साथ जोड़ा जा सकता है।

Share Market Updates : शेयर बाजार मजबूती के साथ खुले

Share.