SpiceJet 4-Day Mega Sale : स्पाइस जेट लाया मेगा ऑफर

0

हवाई सफर करने वालों के लिए स्पाइस जेट (Spice Jet) एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। अगर आप भी हवाई सफर का मज़ा लूटने के लिए बेताब हैं तो स्पाइस जेट आपके लिए लाया है मेगा सेल (SpiceJet 4-Day Mega Sale )। जी हां देश की विमानन कम्पनी स्पाइस जेट 4 दिनों के लिए मेगा सेल लेकर आया है, जिसमें हवाई सफर का आनंद महज़ 899 रुपए में उठाया जा सकता है। इसमें स्पाइस जेट भारी डिस्काउंट देने जा रहा है। घरेलु उड़ानों के लिए इस मेगा सेल (SpiceJet 4-Day Mega Sale ) के तहत केवल 899 रुपए और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए सिर्फ 3699 रुपए का किराया रखा गया है।

स्पाइसजेट : हवाई सफ़र मात्र 999 रुपए  में !!

विमानन कम्पनी स्पाइस जेट ने दावा किया है कि इस सेल के तहत उपभोक्ताओं को, घरेलु उड़ानों के लिए सिर्फ 1.75 रुपए और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए मात्र 2.5 रुपए प्रति किलोमीटर का भुगतान करना पड़ेगा। घरेलु उड़ानों का किराया सिर्फ 899 रुपए से शुरू होगा और इस किराए में टैक्स भी शामिल किया गया है। इसी तरह टैक्स को जोड़कर ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का किराया भी 3699 रुपए से शुरू किया गया है। विमानन कम्पनी स्पाइस जेट की यह मेगा सेल (SpiceJet 4-Day Mega Sale ) आज से यानी 5 फ़रवरी से शुरू हो चुकी है और आगामी 9 फ़रवरी तक जारी रहेगी। स्पाइस जेट की तरफ से 4 दिनों के लिए शुरू की गई इस मेगा सेल की टिकट पर, 25 सितंबर 2019 तक सफर किया जा सकता है।

एक्स-रे मशीन से महिला के बैग से हुई बरामद

कोई भी ग्राहक अगर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) के क्रेडिट कार्ड से अपना एयर टिकट बुक करता है, तो उसे 10 प्रतिशत अलग से डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को प्रोमोकोड ‘SBISALE’ का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा कम्पनी की तरफ से एक और प्रोमोकोड दिया गया है, जिसके तहत ग्राहकों को उनकी पसंद की सीट और खाने पर 25 फीसदी का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा। इसके लिए ग्राहकों को टिकट बुकिंग में प्रोमोकोड ‘ADDON25’ का इस्तेमाल करना होगा। वहीं अगर ग्राहक अपन एयर टिकट बुक करते समय स्पाइस जेट की मोबिल एप का इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें 5 फीसदी की छूट अलग से मिलेगी, और इसके लिए प्रोमोकोड ‘ADDON30’ का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि इस सेल का मजा केवल एक तरफ की सीधी उड़ान के लिए ही दिया जाएगा।

उड़ान भरते वक्त हुआ हादसा और फिर…

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.