website counter widget

SpiceJet एयरलाइंस का धमाका, मिल रहा भारी डिस्काउंट

0

देश की विमान सेवा कंपनी स्पाइस जेट (SpiceJet) ने अपनी स्वीट सरप्राइज सेल की शुरुआत कर दी है। स्पाइस जेट (Spicejet Airline Sale) एयरलाइन द्वारा चलाई जाने वाली इस स्वीट सरप्राइज सेल के अंतर्गत चुनिंदा फ्लाइट्स की टिकट बुकिंग पर 12% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इस सेल की शुरुआत 29 जुलाई को ही हुई चुकी है और कंपनी की यह सेल आगामी 10 अगस्त तक जारी रहेगी।

सरकारी ‘Sovereign Gold Bond’ योजना में मिल रहा बेहद सस्ता सोना

स्पाइस जेट (SpiceJet) एयरलाइन की स्वीट सरप्राइज सेल के तहत बुक किए गए टिकट पर आगामी 25 सितंबर तक यात्रा का लाभ उठाया जा सकता है। इस सेल के तहत टिकट बुक करने के लिए स्पाइस जेट (Spicejet Airline Sale) एयरलाइन ने एक प्रोमोकोड जारी किया है। यदि आप स्पाइस जेट (SpiceJet) एयरलाइन की स्वीट सरप्राइज सेल के तहत टिकट बुक करना चाहते हैं तो आपको एयरलाइन द्वारा जारी किए गए प्रोमोकोड SGFLY का इस्तेमाल करना होगा। इस प्रोमोकोड के बिना ऑफर की टिकट की बुकिंग नहीं की जा सकेगी।

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी से धारा 370 हटाने से पहले सरकार अमरनाथ यात्रा को बीच में ही रद्द कर दिया गया था। इसके अलावा घाटी में अतिरिक्त सेना की तैनाती भी दी गई थी। इसके बाद से ही विमान कंपनियों ने अपने टिकट के दाम बड़ा दिए थे। फिलहाल कश्मीर में धारा 144 लागू है और वहां के सभी स्कूल, कॉलेज भी बंद करवा दिए गए हैं। ऐसे में यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए स्पाइसजेट एयरलाइन ने इस सेल की शुरुआत की है।

लागू हुए नियम अब यहां मिलेंगे बेहद सस्ते घर

इसके अलावा एयरलाइन द्वारा फुल रिफंड और कैंसिलेशन फीस माफ करने की भी घोषणा कर दी गई है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर लिखा, “जम्मू और श्रीनगर के लिए 3 से 9 अगस्त के बीच जाने वाली और वहां से उड़ान भरने वाली फ्लाइट के लिए टिकट कैंसिलेशन चार्ज माफ कर दिया गया है। पैसेंजर्स को फुल रिफंड मिलेगा।”

OMG : बैंक रहेंगे इतने दिन बंद, देखें सूची

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.